ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: पड़ोस की महिला ने नाबालिग लड़के को बहाने से घर बुलाकर किया रेप, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

यूपी: पड़ोस की महिला ने नाबालिग लड़के को बहाने से घर बुलाकर किया रेप, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

यूपी के सिद्धार्थनगर में एक महिला पर नाबालिग छात्र से रेप का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया है। पीड़ित लड़के के परिवारीजनों ने कोर्ट में महिला के खिलाफ शिकायत की...

यूपी: पड़ोस की महिला ने नाबालिग लड़के को बहाने से घर बुलाकर किया रेप, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगर Thu, 25 Feb 2021 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सिद्धार्थनगर में एक महिला पर नाबालिग छात्र से रेप का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया है। पीड़ित लड़के के परिवारीजनों ने कोर्ट में महिला के खिलाफ शिकायत की थी जिस पर विशेष न्‍यायाधीश प्रतिमा त्रिपाठी ने केस दर्ज कर जांच के आदेश दिए। अब पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। 

सिद्धार्थनगर के सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले इस लड़के के परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि साल-2016 में एक रोज महिला नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई और उसके अवैध रिश्‍ता कायम किया। घर लौटकर छात्र ने परिवारवालों को इस बारे में बताया तो परिवार के लोग तत्‍काल सदर थाना पहुंचे। पुलिस कप्‍तान से मिलकर भी अपनी शिकायत दर्ज कराई। लेकिन कहीं से कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्‍होंने कोर्ट की शरण ली।

इस तरह यह मामला कोर्ट के विचाराधीन था जिस पर विशेष न्‍यायाधीश प्रतिमा त्रिपाठी ने केस दर्ज करने का आदेश दिया। इस आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस बारे में सदर थाना प्रभारी राजेन्‍द्र सिंह यादव ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें