ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनशीला पदार्थ पिलाकर महिला का किया रेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

नशीला पदार्थ पिलाकर महिला का किया रेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये वसूलने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी ने...

नशीला पदार्थ पिलाकर महिला का किया रेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 19 Sep 2021 09:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये वसूलने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी ने उससे 3 लाख रुपए वसूले हैं, दो रुपए और देने की मांग रहे हैं। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर कृष्णानगर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

महिला का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला युवक सौरभ सिंह अक्सर उसके घर आता था। बीते फरवरी माह में उसने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो दिखाकर अक्सर वह उसके साथ जोर- जबरदस्ती करने लगा। मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। महिला ने वीडियो वायरल करने से रोका तो उसने पांच लाख रुपए देने की मांग की।  पीड़िता ने इसकी शिकायत सौरभ के पिता और भाई से की। इसपर उन दोनों ने भी रुपये दे देने को कहा। परेशान होकर पीड़िता ने जेवर गिरवी रखकर तीन लाख रुपये दिए। इसके बाद वह दो लाख रुपए और देने की मांग करने लगे। पैसे की व्यवस्था कहीं से न हो पाने पर परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से शिकायत की। जिसके बाद कृष्णानगर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी सौरभ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें