ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी के लिए महिला ने खोला दरवाजा, आधी रात को दोस्तों ने भी घर में मारी एंट्री, फिर हो गया बड़ा कांड 

प्रेमी के लिए महिला ने खोला दरवाजा, आधी रात को दोस्तों ने भी घर में मारी एंट्री, फिर हो गया बड़ा कांड 

यूपी की राजधानी लखनऊ में शनिवार की देर रात कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई। एक महिला ने आधी रात को प्रेमी को घर बुलाया था। दोस्तों के साथ प्रेमी पहुंचा तो महिला ने दरवाजा खोल दिया।

प्रेमी के लिए महिला ने खोला दरवाजा, आधी रात को दोस्तों ने भी घर में मारी एंट्री, फिर हो गया बड़ा कांड 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,लखनऊSun, 18 Feb 2024 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की राजधानी लखनऊ में शनिवार की देर रात कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई। एक महिला ने आधी रात को प्रेमी को घर बुलाया था। दोस्तों के साथ प्रेमी पहुंचा तो महिला ने दरवाजा खोल दिया। इसके बाद प्रेमी दोस्तों संग घर में घुसा और फिर बड़ा कांड कर डाला और घर से बाहर चले गए, लेकिन आगे जाकर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने पूछताछ की तो सभी ने चौंकाने वाली बातें बताईं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गुड़ंबा के नेहरू विहार में सिक्योरिटी गार्ड गुरु प्रसाद उर्फ नीरज (40) की गला घोंट कर हत्या की है। हत्या की साजिश गुरु प्रसाद की पत्नी पूनम ने प्रेमी शिव कुमार के साथ मिल कर रची थी। वहीं, हत्या को अंजाम देने में शिव कुमार के दोस्त राज गौतम और रवि भी शामिल थे, जिन्हें गुड़ंबा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

एसीपी गाजीपुर विकास जायसवाल के मुताबिक नेहरू विहार निवासी गुरु प्रसाद की हत्या गला दबा कर की गई थी। उन्होंने बताया कि शनिवार रात गुरु प्रसाद के घर के बाहर तीन लोग संदिग्ध हालत में टहल रहे थे। गश्त पर निकले सिपाहियों को देख कर आरोपी हड़बड़ा गए। शक होने पर संदिग्धों को पकड़ कर सिपाही थाने ले आए, जहां पूछताछ किए जाने पर सिक्योरिटी गार्ड की हत्या किए जाने का पता चला।

एसीपी ने बताया कि गुरु प्रसाद शराब पीने का आदी था। जिसके चलते पारिवारिक कलह होती थी। घर खर्च पूरे नहीं होने पर सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी पूनम भी नौकरी करने लगी थी, जहां महिला की मुलाकात शिव कुमार से हुई। इंस्पेक्टर गुड़ंबा नीतीश श्रीवास्तव के मुताबिक शिवकुमार को पूनम ने पति के मारपीट करने की बात बताई थी। जिसके बाद ही शिवकुमार ने पूनम से शादी करने की बात कही। इसके लिए गुरु प्रसाद को रास्ते से हटाने की साजिश रची गई थी। जिसमें शिव कुमार के दोस्त रवि और राज गौतम भी शामिल थे। 

दरवाजा खोल कर घर में बुलाया

हत्या को अंजाम देने के लिए शनिवार रात शिव कुमार दोस्तों के साथ प्रेमिका के घर पहुंचा। गुरु प्रसाद नशे की हालत में सो गया था। जिसके बाद पूनम ने घर का गेट खोल दिया। शिव कुमार, रजत और रवि कमरे में दाखिल हुए और गला घोंट कर गुरु प्रसाद की हत्या कर दी। फिर तीनों लोग घर से बाहर चले गए। वहीं, पूनम ने घर का गेट बंद कर लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें