DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल साइट पर हुआ 20 साल छोटे युवक से प्यार, पति और बेटे को छोड़ा, पढ़े आगे क्या हुआ

woman

दिल्ली की 45 वर्षीय महिला 25 वर्षीय युवक के प्यार में इस कदर दीवानी हुई कि वह अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ गई। यहां आकर महिला युवक को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गई है और युवक का पिता अपने बेटे को बचाने के लिए इधर-उधर भटक रहा है।

दिल्ली सचिवालय में काम करने वाले एक अधिकारी की पत्नी की कुछ समय पहले लूकरगंज के एक युवक से सोशल साइट पर दोस्ती हुई। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनके बीच चैटिंग होने लगी। करीब पांच दिन पहले महिला अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ गई। यहां वह लूकरगंज  युवक के घर पहुंच गई और युवक को अपने साथ ले जाने के लिए हंगामा करने लगी। युवक के पिता की सूचना पर खुल्दाबाद पुलिस पहुंची। पुलिस युवक को थाने ले गई और महिला को किसी तरह समझाकर उसके होटल भेज दिया।

इस बीच महिला का पति अपने बेटे के साथ जीपीएस की मदद से प्रयागराज आ गया। उसने शाहगंज एसओ बृजेश सिंह की मदद ली। पुलिस ने महिला को उसके पति और बेटे से मिलवाया। खुल्दाबाद इंस्पेक्टर रोशन सिंह ने बताया कि महिला अपने पति के साथ दिल्ली चली गई।  बताया जा रहा है कि मंगलवार को महिला फ्लाइट से फिर प्रयागराज पहुंची और युवक को अपने पास बुला लिया। किसी होटल में दोनों रुके हैं। युवक का पिता बेटे को महिला से बचाने के लिए इधर-उधर मदद मांग रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman falls in love with 20 years younger boy than her on social site left her husband and son