ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजबरन अबार्शन के दौरान लड़की की मौत, जमकर हंगामा; अस्‍पताल संचालिका और रेप आरोपी गिरफ्तार

जबरन अबार्शन के दौरान लड़की की मौत, जमकर हंगामा; अस्‍पताल संचालिका और रेप आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी में रेप के बाद जबरन अबार्शन के दौरान एक लड़की की मौत का मामला सामने आया है। भड़के परिवारवालों ने अस्‍पताल में हंगामा किया। आरोप है कि डॉक्‍टरों ने आरोपी से मिलीभगत कर इस कृत्‍य को अंजाम दिया।

जबरन अबार्शन के दौरान लड़की की मौत, जमकर हंगामा; अस्‍पताल संचालिका और रेप आरोपी गिरफ्तार
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,वाराणसीSun, 14 Aug 2022 01:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में रेप के बाद एक लड़की के जबरन अबार्शन और इस दौरान हॉस्पिटल में उसकी मौत हो जाने का मामला सामने आया है। घटना से भड़के लड़की के परिवारवालों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया।

मिली जानकारी के अनुसार चोलापुर थाना क्षेत्र के नवापुरा चौराहा (पहड़िया मार्ग) स्थित गणेश लक्ष्मी हॉस्पिटल में देर रात यह घटना हुई है। आक्रोशित परिजनों ने सुबह अस्पताल में जमकर हंगामा किया। लड़की के मामा ने अकथा निवासी एक युवक पर दुष्कर्म और जबरन गर्भपात का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित प्रेमी और अस्पताल संचालिका समेत चार पर मुकदमा दर्ज किया है। अस्पताल संचालिका शीला पटेल और प्रेमी प्रद्युम्न यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव रहने वाली 21 वर्षीय युवती बीए तृतीय की छात्रा थी। वह बचपन से ही ननिहाल में रहती थी। सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा निवासी बस ड्राइवर प्रद्युम्न यादव की उससे नजदीकी बढ़ गई। आरोप है कि उसने युवती से दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई।

पांच महीने बाद प्रद्युम्न दोस्त अनुराग चौबे के साथ युवती को लेकर गणेश लक्ष्मी हॉस्पिटल पहुंचा। डॉक्टर ने गर्भपात कराने का आश्वासन दिया। गर्भपात के दौरान युवती की मौत हो गई। सूचना मिलते ही युवती के परिजन अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने लगे। इस बीच आरोपित मौके से भाग निकले। चोलापुर थाने के कार्यवाहक एसओ विपिन पांडेय ने मौके पर फोर्स के साथ पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने अनुराग चौबे, अस्पताल के डॉक्टर लल्लन पटेल के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। दोनों की तलाश में दबिश दी जा रही है। हिरासत में लिए गए आरोपितों से पूछताछ हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें