ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसास की मौत के बाद ससुर करता था छेड़छाड़ और परेशान, तंग आकर बहू ने दी जान

सास की मौत के बाद ससुर करता था छेड़छाड़ और परेशान, तंग आकर बहू ने दी जान

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र में ससुर की छेड़छाड़ से तंग आकर बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के चाचा की तहरीर पर कलियुगी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी...

सास की मौत के बाद ससुर करता था छेड़छाड़ और परेशान, तंग आकर बहू ने दी जान
एजेंसी ,लखीमपुर खीरीThu, 22 Mar 2018 09:10 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र में ससुर की छेड़छाड़ से तंग आकर बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के चाचा की तहरीर पर कलियुगी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम ओधन्ना सुन्सी निवासी विनोद के लड़के रानू का विवाह सीतापुर जिले के मदनापुर निवासी ज्योति के साथ करीब ग्यारह महीने पहले हुआ था। शादी के बाद ज्योति अपने पति रानू व सास ससुर के साथ रह रही थी। 

मासूम बेटे को दादी की गोद में छोड़ मां प्रेमी संग फरार

करीब छह महीने पहले ज्योति की सास की मृत्यु हो गई। इसी दौरान ज्योति का ससुर विनोद ज्योति पर गंदी नजर रखने लगा। ससुर विनोद ने कई बार ज्योति से छेड़छाड़ की। शिकायत करने पर रिश्तेदारों के समझाने पर ज्योति ने आगे कोई कार्यवाही नहीं की। इसके चलते कामांध विनोद के हौसले पहले से ज्यादा बढ़ गए।

बीते दिन ज्योति का पति रानू किसी कार्य से सीतापुर गया हुआ था, तभी ज्योति को घर पर अकेला पाकर ससुर विनोद ने उसे पकड़ लिया तथा उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। ससुर की रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर ज्योति ने दूसरी मंजिल पर बने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वारदात के बाद कलयुगी ससुर घर छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

सूचना पाकर ज्योति के परिजन मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के चाचा नन्द किशोर की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें