ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचोरी के इल्‍जाम में पकड़ी गई महिला निकली मानसिक रोगी, जानिए फिर पुलिस ने क्‍या किया 

चोरी के इल्‍जाम में पकड़ी गई महिला निकली मानसिक रोगी, जानिए फिर पुलिस ने क्‍या किया 

गोरखपुर के पीपीगंज इलाके की एक दुकान से सामान चोरी होने व कुछ सामान के साथ मंदिर के पास मिलने की सूचना पर सक्रिय हुई पीआरवी पुलिसकर्मियों ने कुछ ही देर में मामले की जांच कर चोरी करने वाली मानसिक रूप...

चोरी के इल्‍जाम में पकड़ी गई महिला निकली मानसिक रोगी, जानिए फिर पुलिस ने क्‍या किया 
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Sat, 06 Feb 2021 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के पीपीगंज इलाके की एक दुकान से सामान चोरी होने व कुछ सामान के साथ मंदिर के पास मिलने की सूचना पर सक्रिय हुई पीआरवी पुलिसकर्मियों ने कुछ ही देर में मामले की जांच कर चोरी करने वाली मानसिक रूप से बीमार महिला को उसके पति के हवाले कर दिया। क्षेत्र में पुलिसकर्मियों के इस कार्य की काफी सराहना हो रही है ।

जानकारी के अनुसार पीपीगंज के कमलेश जायसवाल ने शुक्रवार की सुबह करीब 8:34 बजे डॉयल 112 पर फोन कर सूचना दी कि उनके किराने की दुकान से कुछ दिनों से लगातार खाने का सामान चोरी हो रहा है। चोरी का कुछ सामान पास के मन्दिर के पास मिलता है। दुकानदार ने क्षेत्र में घूमने वाली एक मानसिक रूप से बीमार महिला पर शक जताया। सूचना पर पीआरवी 0340 के कमांडर दरोगा छोटेलाल राय, शिवरतन जायसवाल व चालक रामबिलास यादव मौके पर पहुंच गए और उस महिला से पूछताछ की। मानसिक हालत ठीक न होने की वजह से महिला ने काफी देर बाद बताया कि भूख लगने पर वह सामान निकाल कर खाती है और जो कुछ बच जाता है उसे मन्दिर के पास फेंक देती है। 

महिला ने खुद को सिद्धार्थनगर के वसावनपुर गांव निवासी रामराज साहनी की पत्नी दुर्गावती बताया। पुलिसकर्मियों ने रहीम नाम के व्यक्ति के माध्यम से महिला के पति से बात की। जिसके बाद पति ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से लापता है और बीमार है। जिसके बाद पुलिस ने पति को बुलाकर महिला को उसके हवाले कर दिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें