ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : महिला की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, आंखें फोड़कर खेत में फेंका शव

यूपी : महिला की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, आंखें फोड़कर खेत में फेंका शव

एरवाकटरा थाने के सूरजपुर गांव में खेत गई महिला की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारे ने महिला की दोनों आंखें भी फोड़ दीं। रात में सरसों के खेत में उसका शव मिला, सूचना पर एसपी व एडिशनल एसपी...

यूपी : महिला की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, आंखें फोड़कर खेत में फेंका शव
उमरैन (औरैया)। हिसंMon, 04 Jan 2021 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

एरवाकटरा थाने के सूरजपुर गांव में खेत गई महिला की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारे ने महिला की दोनों आंखें भी फोड़ दीं। रात में सरसों के खेत में उसका शव मिला, सूचना पर एसपी व एडिशनल एसपी मौके पर पहुंच गए। पति ने गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। सूरजपुर गांव निवासी प्रताप सिंह पाल की पत्नी राजेश कुमारी सोमवार दोपहर खेत पर गई थी। शाम तक जब वह वापस नहीं आई तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच गांव के बाहर सरसों के खेत में कुछ लोगों ने उसका शव पड़ा देखा।

जानकारी होते ही पति जब मौके पर पहुंचा, शव हासत देखकर वह बदहवाश हो गया। कुछ देर में ही वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर एसपी अर्चना गौतम व एडिशनल एसपी भी मौके पर पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला की हत्या गला रेतकर बेदर्दी से की गई, हत्यारे ने उसकी दोनों आंखों भी फोड़ दीं। पति प्रताप सिंह के अनुसार गांव के एक युवक ने उससे पांच लाख रुपए उधार लिए थे। रुपए वापस मांगने पर विवाद हुआ जिस पर उसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। एडिशनल एसपी कमलेश दीक्षित के अनुसार पति ने जिस युवक पर आरोप लगाया है उसकी तलाश की जा रही है।