ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: पांच गाड़ियों के काफिले के साथ पेशी पर निकला अतीक अहमद

यूपी: पांच गाड़ियों के काफिले के साथ पेशी पर निकला अतीक अहमद

पांच गाड़ियों के काफिले के साथ माफिया अतीक अहमद को पेशी पर लखनऊ ले जाया गया। दोपहर बाद कोर्ट में उसकी पेशी हुई। 30 जनवरी को उसे दोबारा पेशी पर भेजा जाएगा। कड़े सुरक्षा घेरे में बुधवार रात आठ बजे उसे...

यूपी: पांच गाड़ियों के काफिले के साथ पेशी पर निकला अतीक अहमद
वरिष्ठ संवाददाता,बरेली।Wed, 16 Jan 2019 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच गाड़ियों के काफिले के साथ माफिया अतीक अहमद को पेशी पर लखनऊ ले जाया गया। दोपहर बाद कोर्ट में उसकी पेशी हुई। 30 जनवरी को उसे दोबारा पेशी पर भेजा जाएगा। कड़े सुरक्षा घेरे में बुधवार रात आठ बजे उसे बरेली लाया गया। इसके बाद जिला जेल में दाखिल कर दिया गया।

बुधवार सुबह को सीओ आंवला आलोक अग्रहरि के नेतृत्व में पुलिस टीम जिला जेल पहुंची। सुबह सात बजे जिला जेल से अतीक को लखनऊ पेशी पर ले जाने के लिए पुलिस टीमें मुस्तैद हो गईं। हालांकि आठ बजे टीमें लखनऊ के लिये रवाना हुईं। पुलिस की गाड़ियों के अलावा अतीक के गुर्गों की भी गाड़ियां पुलिस के काफिल के पीछे लग गईं। उन्होंने लखनऊ तक माफिया अतीक की गाड़ियों का पीछा किया। पेशी पर ले जाने के दौरान अतीक के गुर्गों और उनके वकील ने बातचीत की। काफी देर तक वह अतीक से सटे होकर बातचीत करते रहे। पुलिस के साथ अतीक जब तक लखनऊ पहुंचा, कोर्ट में लंच हो चुका था। दोपहर बाद कोर्ट में अतीक की पेशी हुई। अतीक के मुकदमे में 30 जनवरी की तारीख तय की गई है। अतीक को कोर्ट में पेश कर तारीख लेने के बाद उसे कड़े सुरक्षा घेरे में बरेली लाया गया।

खौफजदा जेल अधीक्षक को मिला गनर
भाई से कनेक्शन होने के बावजूद खौफजदा जेल अधीक्षक ने दस दिन पहले गनर सुरक्षा की मांग की थी। मंगलवार को एसएसपी मुनिराज जी ने गनर का आदेश कर दिया। पुलिस लाइन से गनर को जेल अधीक्षक यूपी मिश्रा की सुरक्षा में रवाना कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें