DA Image
28 जून, 2020|9:29|IST

अगली स्टोरी

छत पर प्रेमी के साथ थी पत्नी, पति ने देखा तो साले के साथ मिलकर मार डाला

यूपी के मेरठ में कताई मिल कश्यप कॉलोनी निवासी महिला को अवैध संबंधों के चलते पति ने अपने साले के साथ मिलकर पीटा फिर गला दबाकर मार डाला। हत्या के बाद आरोपी ने खुद पुलिस को सूचना दी। मामला संदिग्ध जानकर पुलिस टीम ने पूछताछ की और बाद में हत्यारोपी जीजा-साले को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पति ने पत्नी को बदचलन बताया और कहा कि वह पड़ोस के युवक के साथ रहती थी, इसलिए मार डाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मूल रूप से सिखेड़ा निवासी मुस्तकीम का निकाह लोनी निवासी शबाना खातून के साथ हुआ था। वर्तमान में पत्नी के साथ मुस्तकीम परतापुर में कताई मिल स्थित कश्यप कॉलोनी में रह रहा था। मुस्तकीम का साला मुजाहिद भी यहीं कताई मिल के पास ताराप्रसाद के फार्म हाउस में रहकर खेती कर रहा था। 

एक माह पहले हुई थी पंचायत
शबाना का कॉलोनी में ही रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब एक माह पूर्व मुस्तकीम ने विरोध किया था और इसी बात को लेकर पंचायत हुई थी। इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों का संपर्क नहीं रहा। शनिवार देररात को मुस्तकीम ने दोबारा मकान की छत पर शबाना को युवक के साथ पकड़ लिया और जमकर पीटा। इसके बाद मुस्तकीम ने अपने साले मुजाहिद को भी मौके पर बुला लिया। मुस्तकीम ने सारी बातें मुजाहिद को बताई। इसके बाद जीजा साले ने मिलकर गुस्से में शबाना को जमकर पीटा और गला दबाकर मार डाला। 

पुलिस को दी जानकारी
वारदात के बाद मुजाहिद अपने फार्म हाउस चला गया। पुलिस को मुस्तकीम ने शबाना की मौत की खबर दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो गले और शरीर पर चोट के निशान मिले। इसके बाद मुस्तकीम को पकड़ लिया गया। पूछताछ के बाद मुजाहिद का नाम भी सामने आया। पुलिस ने मुजाहिद को भी पकड़ लिया। थाने में जीजा साले ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने ही शबाना की हत्या की है। इसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 

भाई बोला, कुछ समझ नहीं आ रहा था
मुजाहिद ने बताया कि रात को जीजा का फोन आया था। उसने बताया कि शबाना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। पहले भी ऐसा हो चुका था। इसलिए गुस्सा आ गया। फिर काबू नहीं रहा और शबाना को मार दिया। कहा कि मैं परेशान हो गया और काफी बेइज्जती हो रही थी। शबाना का मरना ही ठीक था। अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी मेरठ ने बताया कि दोनों आरोपी जीजा-साले ने मिलकर शबाना का कत्ल किया है। दोनों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wife was with lover on roof husband saw then killed along with brother-in-law