ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअपने ही पति की दूसरी शादी कराने पर अड़ी पत्नी, थाने पहुंचकर लगाई गुहार, पुलिस भी हैरान

अपने ही पति की दूसरी शादी कराने पर अड़ी पत्नी, थाने पहुंचकर लगाई गुहार, पुलिस भी हैरान

सहारनपुर में अपने ही पति की दूसरी शादी कराने की जिद करते हुए पत्नी अड़ गई है। उसने पति की शादी के लिए थाने पहुंचकर पुलिस से भी गुहार लगाई है। पुलिस वाले उसकी बातें सुनकर हैरान हैं। 

अपने ही पति की दूसरी शादी कराने पर अड़ी पत्नी, थाने पहुंचकर लगाई गुहार, पुलिस भी हैरान
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,सहारनपुरThu, 22 Feb 2024 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस थानों में अक्सर महिलाएं अपने पति के अवैध संबंधों और बिना बताए किसी महिला से शादी की शिकायत लेकर आती रहती हैं। लेकिन सहारनपुर में इससे बिल्कुल उलट मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने पति की दूसरी शादी कराने के लिए थाने पहुंची है। उसकी बातें सुनकर पुलिस वाले भी हैरान हैं। मामला सदर बाजार थाने का है। महिला ने थाने पहुंचकर अपने पति का दूसरा विवाह कराने की मांग की करते हुए कहा कि उसके पति का मोहल्ले की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग है। यदि पति का उस युवती से विवाह नहीं हुआ तो वह डिप्रेशन में चले जाएंगे। महिला की गुहार सुनकर पुलिस भी अपनी मजबूरियां समझाईं। यह भी बताया कि कानूनन यह सही नहीं है। लेकिन महिला अड़ी़ रही। उसे किसी तरह समझाया जा सका है। 

बताया जा रहा है कि महिला की हाल ही में डिलीवरी हुई थी। उसने काम करने के लिए मोहल्ले की ही एक युवती को अपने घर पर रख लिया। इसी बीच महिला के पति और युवती के बीच प्रेम संबंध हो गए। महिला के पति ने कहा कि वह युवती से शादी करना चाहता है और यदि शादी नहीं हुई तो वह डिप्रेशन में चला जाएगा। पति की बात सुनकर महिला पहले को परेशान हो गई। फिर अपने पति की बातें सुनकर उनकी हालत देखकर उसका दिल पसीज गया। उसने भी युवती से उसकी शादी कराने की बात पर सहमति जता दी।

पति के ही समझाने पर वह थाने पर पहुंची और पुलिस के सामने अपने पति की दूसरी शादी कराने की मांग की। पुलिस ने इसे गैरकानूनी बताते हुए दूसरी शादी कराने से इंकार कर दिया। लेकिन, महिला अपने पति की दूसरी शादी कराने की जिद पर ही अड़ी रही। पुलिस ने महिला को समझाते हुए थाने से घर भेज दिया।

इंस्पेक्टर सदर बाजार संतोष त्यागी का कहना है कि यह मामला एक दिन पहले सामने आया था। महिला को समझाया गया है। महिला अपने पति की दूसरी शादी की जिद कर रही है। उसके परिजनों को भी समझाया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें