ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबियर, बिरयानी और नशे में डूबी बेगम की कहानी...पति को सिगरेट से दागती, बेतहाशा जुल्‍म ढाती थी पत्‍नी

बियर, बिरयानी और नशे में डूबी बेगम की कहानी...पति को सिगरेट से दागती, बेतहाशा जुल्‍म ढाती थी पत्‍नी

अपने पति को बांधकर सिगरेट से दागने वाली पत्‍नी की कहानी परत दर परत खुल रही है। पीड़ित पति ने इस महिला के हैरान कर देने वाले राज खोले हैं। उस पर बेतहाशा जुल्‍म ढाने के आरोप लगाए हैं।

बियर, बिरयानी और नशे में डूबी बेगम की कहानी...पति को सिगरेट से दागती, बेतहाशा जुल्‍म ढाती थी पत्‍नी
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,बिजनौरWed, 08 May 2024 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

Wife tortured husband: उत्‍तर प्रदेश के बिजनौर में अपने पति को बांधकर सिगरेट से दागने वाली पत्‍नी की कहानी परत दर परत खुल रही है। पीड़ित पति ने इस महिला के हैरान कर देने वाले राज खोले हैं। बताया है कि कैसे प्रेमिका से पत्‍नी बनने के बाद मेहर का रंग बदलता चला गया। बियर और बिरयानी का शौक सिर चढ़कर बोलने लगा। नशे में डूबी उसकी बेगम दिन ब दिन हिंसक होती चली गई। अजीबो-गरीब मांगें करने लगी और पूरी न करने पर सजा देने लगी। हाल ही में इस पत्‍नी का पति के सीने पर बैठकर उसके शरीर को सिगरेट से दागने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, पति ने उसके बारे में कई बातें बताई हैं। पति का कहना है कि उसकी पत्‍नी को बियर, बिरयानी, सिगरेट और गुटखे का शौक था। इन आदतों के साथ धीरे-धीरे उसका व्‍यवहार बदलता चला गया। वह हिंसक होती गई। मेहर अपने पति से अक्‍सर ऐसी ही चीजों की मांग करती थी और मांग पूरी न होने पर हिंसक हो जाया करती थी। कभी उसे फंसाने की धमकी देतेी तो कभी चिल्‍लाने लगती। यही नहीं, नशे की हालत में वो पति पर हमला भी करने लगी। पति ने बताया कि उसकी और मेरह की लव मैरेज हुई थी। लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद से मेहर का व्‍यवहार बदलने लगा। उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्‍नी ने उसे नशीला पदार्थ दिया। फिर उसके हाथ-पांव बांधकर उसके शरीर के अंगों को जलती सिगरेट से दागने लगी। 

पति ने पुलिस को घर के अंदर का सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया था जिसमें उसकी पत्‍नी उस पर हमला करती, उसके हाथ-पैर बांधती, उसकी छाती पर बैठकर गला दबाने की कोशिश करती और उसके शरीर के अंगों को जलती हई सिगरेट से दागती हुई दिख रही है। पीडि‍त पति ने दावा किया कि उसने पहले भी पुलिस से पत्‍नी की शिकायत की थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पत्‍नी के खिलाफ हत्‍या के प्रयास, हमला और यातना देने सहित भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी पत्‍नी को गिरफ्तार किया जा चुका है।