ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशइंस्‍टाग्राम पर मोहल्‍ले के लड़के से पत्‍नी की गंदी चैटिंग देख उड़ गए पति के होश; खुद का वीडियो किया वायरल

इंस्‍टाग्राम पर मोहल्‍ले के लड़के से पत्‍नी की गंदी चैटिंग देख उड़ गए पति के होश; खुद का वीडियो किया वायरल

पत्‍नी से परेशान एक पति ने वीडियो बनाकर आत्‍महत्‍या की धमकी दी है। पति का आरोप है कि उसकी पत्‍नी मोहल्‍ले के एक लड़के से इंस्‍टाग्राम पर गंदी चैट करती है। चैट देखने के बाद से पति परेशान है।

इंस्‍टाग्राम पर मोहल्‍ले के लड़के से पत्‍नी की गंदी चैटिंग देख उड़ गए पति के होश; खुद का वीडियो किया वायरल
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,लखनऊTue, 28 May 2024 10:35 AM
ऐप पर पढ़ें

Husband- Wife Story: पत्‍नी से परेशान एक पति ने वीडियो बनाकर आत्‍महत्‍या की धमकी दी है। पति का आरोप है कि उसकी पत्‍नी मोहल्‍ले के एक लड़के से इंस्‍टाग्राम पर गंदी चैट करती है। उसकी चैट देखने के बाद से पति परेशान है। खुद को फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लेने की धमकी देते पति का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि 'लाइव हिन्‍दुस्‍तान' इस वायरल वीडियो की पुष्‍टि‍ नहीं करता है। 

मामला लखनऊ के एक मोहल्‍ले का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है वीडियो में दिख रहे शख्‍स ने ही खुद अपना वीडियो वायरल किया है। इसमें उसने फांसी लगाकर जान दे देने की बात कही है। युवक वायरल वीडियो में काफी परेशान दिख रहा है। वह ठीक से अपनी बात नहीं कह पा रहा। उसकी आवाज भर्राई हुई है और वो रुक-रुक कर बात कर रहा है। वीडियो में उसने खुद को फांसी लगाने की बात की। कहा कि उसकी पत्नी की मोहल्‍ले के एक लड़के से बातचीत है। 

पिछले कुछ समय से दोनों इंस्‍टाग्राम पर चैट करते हैं। एक दिन पति की निगाह इस चैट पर पड़ गई तो उसके होश उड़ गए। पति का आरोप है कि दोनों के बीच हुई चैटिंग बेहद अश्‍लील थी। वह अपनी पत्‍नी की इस हरकत से हैरान रह गया। पति और मोहल्‍ले के लड़के का नाम लेते हुए युवक अपना दु:ख जाहिर करता है और कहता है कि वह फांसी लगाकर जान देने जा रहा है। युवक का कहना है कि वह अपनी पत्‍नी की इस हरकत को बर्दाश्‍त नहीं कर पा रहा है।