ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकचहरी में जहर खाकर एसपी आवास पहुंचा युवक, बरेली में मौत, कुछ देर बाद पत्नी ने भी खाया प्वाइज़न

कचहरी में जहर खाकर एसपी आवास पहुंचा युवक, बरेली में मौत, कुछ देर बाद पत्नी ने भी खाया प्वाइज़न

पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कचहरी के समीप जहर खाकर एसपी आवास पहुंचे युवक की बरेली में मौत हो गई। जानकारी होने पर पत्नी ने भी जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसे...

कचहरी में जहर खाकर एसपी आवास पहुंचा युवक, बरेली में मौत, कुछ देर बाद पत्नी ने भी खाया प्वाइज़न
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,पीलीभीतSat, 10 Feb 2024 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कचहरी के समीप जहर खाकर एसपी आवास पहुंचे युवक की बरेली में मौत हो गई। जानकारी होने पर पत्नी ने भी जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसे बरेली भर्ती कराया गया है। थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के नगर पंचायत नौगवां पकड़िया निवासी 26 वर्षीय प्रदीप पुत्र गुलाबीराम का विवाह थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव बार नवादा निवासी ईशा से हुआ था। सूरज के परिजनों ने बताया कि ईशा उसको आए दिन प्रताड़ित करती थी। वह पांच लाख रुपये की मांग कर रही थी। रूपये न देने पर उसने दबाव बनाने के लिए एसपी,थाना सुनगढ़ी और थाना जहानाबाद में तहरीर देकर पति के खिलाफ संगीन आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। जिस पर पुलिस ने सूरज को थाना सुनगढ़ी बुलाया था।

परिजनों का कहना है कि पुलिस सूरज की बात नहीं सुन रही थी। शनिवार सुबह सूरज घर से निकला। घर से निकलते वक्त उसने एसपी से मिलने और फरियाद न सुनने पर जहर खाकर आत्महत्या कर लेने की बात परिजनों से कही थी। इसके बाद सूरज पुलिस लाइन स्थित एसपी कार्यालय पहुंचा। यहां एसपी के न मिलने पर उसने कचहरी के समीप जहर खाया। इसके बाद वह एसपी आवास पहुंच गया। एसपी आवास पर तैनात पुलिसकर्मियों को उसने जहर खाए होने की जानकारी दी। आनन फानन में पुलिस उसको लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची। यहां से उसको बरेली रेफर कर दिया गया। बरेली ले जाते समय एंबुलेंस में उसकी मौत हो गई। पति की मौत की सूचना मिलने पर ईशा ने भी अपने गांव में जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। जानकारी होने पर परिजन उसको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। हालत गंभीर होने पर उसको बरेली रेफर कर दिया गया है।

एसपी अतुल शर्मा का कहना है कि पति-पत्नी के बीच का विवाद चल रहा है। पुलिस पर लगाए गए प्रताड़ना के आरोप गलत है। मेरे आवास पर युवक जहर खाकर आया था। उसकी वीडियो रिकार्डिंग भी की गई है। परिजन जो भी तहरीर देंगे,उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना के कुछ देर बाद पत्नी के भी जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास की सूचना मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें