DA Image
1 नवंबर, 2020|2:28|IST

अगली स्टोरी

विवाद के बाद पत्नी ने लगाई आग, बचाने गया पति भी झुलसा, दोनों की मौत

on demanding salary the liquor contractor burnt the salesman alive in kumpur village

कानपुर में महाराजपुर क्षेत्र के डोमनपुर गांव में पति से झगड़कर महिला ने खुद पर डीजल उड़ेलकर आग लगा ली। पत्नी को बचाने में पति भी गम्भीर रूप से झुलस गया। गांव के लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान दंपति की मौत हो गई।

महाराजपुर के डोमनपुर गांव निवासी जयराम (38) का पत्नी ऊषा (35) से पशुओं का चारा काटने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद ऊषा घर के भीतर चली गई और पंप सेट चलाने के लिए रखा डीजल का केन उड़ेल लिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ऊषा ने माचिस की तीली जला दी। जब वह लपटों से घिर गई तो पशुओं को चारा दे रहे जयराम दौड़े। बचाने के प्रयास में जयराम भी गंभीर रूप से झुलस गए। घटना से गांव में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जयराम और ऊषा को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर देर रात ऊषा की मौत हो गई और रविवार सुबह करीब 11 बजे जयराम ने दम तोड़ दिया। महाराजपुर एसओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि दोनो में विवाद के बाद ऊषा ने खुद को आग लगा ली थी। पत्नी को बचाने में जयराम भी झुलस गया था। दोनों की मौत हो चुकी है। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:wife set herself on fire after dispute with husband when husband reach to save her both injured in fire and died in kanpur