ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपहली ही रात पत्‍नी बोली-मुझे मां मानो, पैर छुओ और करो मेरी पूजा; इनकार पर की पिटाई

पहली ही रात पत्‍नी बोली-मुझे मां मानो, पैर छुओ और करो मेरी पूजा; इनकार पर की पिटाई

शिक्षक रविन्द्र कुमार ने बताया कि उनकी शादी 24 फरवरी, 2023 को शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही उनकी पत्‍नी कहने लगी कि माता मानकर मेरी पूजा करो।

पहली ही रात पत्‍नी बोली-मुझे मां मानो, पैर छुओ और करो मेरी पूजा; इनकार पर की पिटाई
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,गोरखपुरMon, 25 Sep 2023 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

Husband-Wife Story: गोरखपुर के झंगहा क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में तैनात एक शिक्षक को उसकी पत्नी ने कहा कि अपनी माता मानकर मेरे पैर छुओ और पूजा करो। आरोप है कि शिक्षक ने ऐसा नहीं किया तो उसने अपने मायके वालों से पिटवा दिया। शादी के सातवें महीने में शिक्षक ने थाने में गुहार लगाई है। उन्‍होंने झंगहा थाना में अपनी पत्नी के खिलाफ धारा 323, 452, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

मुजफ्फरनगर जिले के घटापन उत्तरी निवासी शिक्षक रविन्द्र कुमार ने बताया कि उनकी शादी 24 फरवरी, 2023 को शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही उनकी पत्‍नी कहने लगी कि माता मानकर मेरी पूजा करो। पैर छुओ नहीं तो वह सबको जान से मार देगी या फिर आत्महत्या करके हिंसा में फंसा देगी। रविन्द्र कुमार ने इसकी शिकायत अपने ससुरालियों से की। ससुराल वालों ने कहा कि जैसा कहती है वैसा करिए। मार्च, 2023 को रविन्‍द्र कुमार की पत्‍नी अपने मायके चली गई।

रविन्द्र का आरोप है कि उनकी पत्नी मानसिक रोगी है। वह वर्तमान में झंगहा क्षेत्र के घटुली रोड नई बाजार में किराए के मकान में रहते हैं। 18 सितम्बर की शाम करीब सात बजे उनकी पत्नी अपने भाइयों और दो अज्ञात लोगों के साथ पहुंची और घर मे घुसकर गालियां देते हुए लात-घूंसों और नुकीले हथियार से मार दिया। पति रविंद्र की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें