ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपति की फोटो देख बेहोश हुई पत्नी, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी थाने, जानिए पूरा मामला

पति की फोटो देख बेहोश हुई पत्नी, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी थाने, जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद के अगवानपुर रेलवे फाटक के पास एक चौकीदार का शव मिला। उधर, पति की मौत से बेखबर बीवी जब चौकी में गुमशुदगी का केस दर्ज कराने गई तो वहां पति की फोटो देखी। जिसे देखते ही वह बेहोश हो गई।

पति की फोटो देख बेहोश हुई पत्नी, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी थाने, जानिए पूरा मामला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मुरादाबादSat, 11 May 2024 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां रेलवे फाटक के नजदीक चौकीदार शिवनाथ का शव मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल मे जुट गई। उधर, पति की मौत से बेखबर बीवी जब पुलिस चौकी में गुमशुदगी का केस दर्ज कराने गई तो पुलिस ने उसे घटनास्थल की फोटो दिखाई। पति का शव पहचानन के बाद पत्नी वहीं बेहोश हो गई। 

ये मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। जहां बुधवार देर रात अगवानपुर रेलवे फाटक पर बनस्थली कन्या इंटर कॉलेज के चौकीदार 52 साल के शिवनाथ का शव मिला था। रेलवे कर्मियों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। जिसके बाद जीआरपी और अगवानपुर चौकी प्रभारी मेघराज सिंह सिपाहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर उस मोर्चरी में भेज दिया गया। गुरुवार को पुलिस ने शव को अज्ञात में पोस्टमार्टम करवाकर शिनाख्त के लिए रखा दिया। उधर, पति की मौत से बेखबर शिवनाथ की बीवी सुनिता थाने पुलिस चौकी पहुंची। उसने बताया कि बुधवार की देर रात शेरूवा धर्मपुर के रहने वाले दोस्त ने पति को अपने साथ ले गया था। उसने यह कहकर पति को अपने साथ ले गया था कि उसके बेटे का जन्मदिन पार्टी है। 

सुनिता ने बताया कि उसने दावत पर जाने से मना किया था लेकिन वह नहीं माना। देर रात तक शिवनाथ जब नहीं लौटा तो उसने दोस्त को फोन किया लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। सुनिता ने आरोप लगाया कि जब अगली सुबह फोन किया तो पति का दोस्त उलटा सीधा बोलने लगा। जिस पर वह पति के गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराने आई है। 

सुनिता की बात सुनने के बाद पुलिस ने शिवनाथ की घटना की फोटो दिखाई। पति की फोटो देखते ही सुनिता वहीं बेहोश हो गई। आनन-फानन में महिला सिपाहियों ने उस पर पानी के छीटे मारे और उसे संभाला। इस मामले में जीआरपी थाना प्रभारी राजन शर्मा ने बताया कि चौकीदार का शव रेलवे फाटक के पास बरामद हुआ था। उसके दोनों हाथ टूटे और सिर पर गंभीर चोटें हैं। मृतक की बीवी की शिकायत मिलने पर हादसे की जांच की जाएगी।