ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदहेज न मिलने पर पत्नी का गला घोंटकर की हत्या, बच्चों संग फरार हुआ पिता

दहेज न मिलने पर पत्नी का गला घोंटकर की हत्या, बच्चों संग फरार हुआ पिता

उन्नाव में दहेज की मांग पूरी न होने पर पति और ससुराल के लोगों ने विवाहिता का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चों के साथ सभी फरार हो गए। मायके पक्ष को इसकी जानकारी ग्रामीणों ने दी।

दहेज न मिलने पर पत्नी का गला घोंटकर की हत्या, बच्चों संग फरार हुआ पिता
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उन्नावFri, 09 Dec 2022 10:39 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दहेज की मांग पूरी न होने पर पति और ससुराल के लोगों ने विवाहिता का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चों के साथ सभी फरार हो गए। मायके पक्ष को इसकी जानकारी ग्रामीणों ने दी। सीओ ने बताया कि पति के विरुद्ध दहेज और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ये घटना माखी थाना क्षेत्र के सराय थोक गांव की है। संतष ने अपनी बेटी रिंकी की शादी साल 2017 में राजकुमार के साथ की थी। पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही बेटी के ससुराल वाले तीन लाख रुपये दहेज की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर बेटी को मारते-पिटते थे। छह महीने पहले थाने में तहरीर भी दी गयी थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो सकी।

यूपी के इन छह जिलों में मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए टेंडर जारी, 33 साल के लिए लीज पर मिलेगी जमीन

गुरुवार को दहेज को लेकर राजकुमार और रिंकी के बीच कहासुनी हो गयी। जिस पर राजकुमार ने रिंकी को बेरहमी से पिटना शुरू किया। फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। रिंकी की मौत की खबर ग्रामीाणों ने दी। मृतका की लाश अर्धनग्न अवस्था में चरपाई पर पड़ा था। उसके शरीर पर पीटने के काले निशान पड़े थे। घटना को अंजाम देने के बाद पति बच्चों समेत फरार हो गया। वहीं जानकारी मिलने पर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा और सीओ सफीपुर माया राय फोर्स के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।      

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें