ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअवैध संबंध के शक में फावड़े से मारकर पत्नी की हत्या, आरोपी पति हिरासत में

अवैध संबंध के शक में फावड़े से मारकर पत्नी की हत्या, आरोपी पति हिरासत में

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिलों में अवैध संबंध के शक में फावड़े से मारकर पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद मौके पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

अवैध संबंध के शक में फावड़े से मारकर पत्नी की हत्या, आरोपी पति हिरासत में
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बाराबंकीMon, 27 Nov 2023 10:49 AM
ऐप पर पढ़ें

 बाराबंकी में घुंघटेर थाना के बद्दूपुरवा गांव स्थित ईंट-भट्टे पर सोमवार की भोर एक युवक ने फावड़े से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी। इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। मौके पर भीड़ जुट गई। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ने जांच पड़ताल की। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि अवैध संबंध के शक में पति ने हत्या की है।

सीतापुर जनपद के महमूदाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाला मोतीलाल अपनी पत्नी रजनी के साथ घुंघटेर थाना के बद्दूपुरवा गांव स्थित मंसूरी ईंट भट्टे पर ईंट पाथने का काम करता था। वह भट्ठा परिसर में ही झोपड़ी बनाकर रहता था। उसके अन्य साथी भी वहीं पर रहते थे। शराब के नशे में सोमवार की भोर करीब 2:30 बजे दंपति के बीच किसी मामले को लेकर झगड़ा हो गया। इससे नाराज मोतीलाल ने झोपड़ी के अंदर रखे फावड़े से पत्नी पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिया। जिससे रजनी की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। रजनी के जीवित होने की संभावना पर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह व अन्य अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। बताया जा रहा है कि मोतीलाल को पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। जिसके चलते उसने पत्नी की फावड़े से मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें