ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी ने एफआईआर कराई तो पति ने वायरल कर दीं अश्लील फोटो, जानें मामला

पत्नी ने एफआईआर कराई तो पति ने वायरल कर दीं अश्लील फोटो, जानें मामला

पति की हरकतों से परेशान होकर महिला ने गाजियाबाद में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। दहेज उत्पीड़न, घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाये गये। एफआईआर दर्ज होने से नाराज पति ने महिला के अंतरंग अश्लील फोटो...

पत्नी ने एफआईआर कराई तो पति ने वायरल कर दीं अश्लील फोटो, जानें मामला
वरिष्ठ संवाददाता,बरेलीWed, 05 Jan 2022 05:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पति की हरकतों से परेशान होकर महिला ने गाजियाबाद में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। दहेज उत्पीड़न, घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाये गये। एफआईआर दर्ज होने से नाराज पति ने महिला के अंतरंग अश्लील फोटो फेसबुक समेत सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये। महिला ने मंगलवार को इसकी शिकायत एसपी क्राइम से की। 

एसपी क्राइम ने साइबर सेल के जरिये आरोपी की आईडी ब्लॉक करवा दी है। जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। शिकायत करने पहुंची इज्जतनगर की रहने वाली युवती एसपी क्राइम मुकेश सिंह के सामने फफक कर रो पड़ी। युवती ने बताया छह माह पहले गाजियाबाद के एक युवक से उसकी शादी हुई थी। 

दहेज की मांग को लेकर सितंबर 2021 में युवती को ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया। मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिस पर उसने युवती ने गाजियाबाद में दहेज एक्ट, मारपीट, धमकाने व घरेलू हिंसा अधिनियम समेत कई धराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस अब तक मुकदमे में जांच पड़ताल कर रही है। उसके पति के खिलाफ कोई कड़ा एक्शन न होने की वजह से उसके हौसले बढ़ गये। 

17, 18 नवंबर 2021 को युवती के फोटो आरोपी पति ने फेसबुक समेत सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। अश्लील फोटो देखकर युवती व उसके परिवार वालों के होश उड़ गये। शिकायत पर एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह ने साइबर सेल से आरोपी की फेसबुक आईडी को ब्लॉक करा दिया। साथ ही आगे की कार्रवाई के लिए युवती को निर्देशित किया है। जिससे कि पति और पत्नी के बीच काउंसलिंग कराई जा सके। उन्होंने कहा कि काउंसलिंग में कोई निर्णय न होने पर गाजियाबाद के मुकदमे को बरेली ट्रांसफर कराइये। इसके बाद पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें