ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : मायके ले जाने से मना किया तो पत्नी ने कर दी हत्या

यूपी : मायके ले जाने से मना किया तो पत्नी ने कर दी हत्या

पत्नी को बाइक से मायके ले जाने से मना करने को लेकर शुरू हुए विवाद में सोमवार की देर रात पत्नी ने पति की हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी ने परिजनों को सूचना दी और विलाप करने लगी। शक तब हुआ जब लोगों ने...

यूपी : मायके ले जाने से मना किया तो पत्नी ने कर दी हत्या
हिटी, अलीगढ़ जट्टारी।Wed, 21 Aug 2019 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी को बाइक से मायके ले जाने से मना करने को लेकर शुरू हुए विवाद में सोमवार की देर रात पत्नी ने पति की हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी ने परिजनों को सूचना दी और विलाप करने लगी। शक तब हुआ जब लोगों ने युवक के गले पर गहरा निशान देखा। युवक की मां की तहरीर पर पत्नी व युवक के सगे भाई को हिरासत में ले लिया है।

अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र में जट्टारी के गांव निगुना सिगुना में दौलतराम उर्फ कल्लू (28) पुत्र नौरंगी लाल प्रजापति ईंट भट्ठे पर मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। साल 2014 में उसकी शादी बुलंदशहर के गांव औरग मीरपुर निवासी रतन सिंह की बेटी मिथलेश से हुई थी। सावन पर मिथलेश ने दौलतराम से बाइक से मायके चलने के लिए कहा। दौलतराम के मना करने पर दोनों के बीच विवाद हो गया और तनाव जारी था। सोमवार की रात दंपति में फिर विवाद हुआ। आधी रात बात मिथलेश ने परिजनों को जगाया और दौलतराम की हालत की जानकारी दी। जब परिजनों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

शोर सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। लोगों को युवक की मौत पर शक तब हुआ जब उसके शरीर पर चोट के निशान देखे। परिजनों को बताया तो उन्होंने भी सुबह पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में पता चला कि दौलतराम की हत्या दूध चलाने वाली रई से की गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मां से तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पत्नी मिथलेश व दौलतराम के छोटे भाई केहरी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

थाना प्रभारी संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि मृतक की मां पुसिया देवी की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कल्लू की मौत घरेलू कलह के चलते दूध चलाने वाली रई से की गयी है।  एक वर्ष पूर्व भी कल्लू उर्फ दौलतराम  को मारने का प्रयास किया गया था। मिथलेश और उसके देवर से पूछताछ की जा रही है। 

गांव निगुना सिगुना में युवक की हत्या में मां की तहरीर मिली है। पत्नी पर ही हत्या का आरोप है। दोनों के बीच पिछले कई रोज से विवाद चल रहा था। पुलिस ने पत्नी व युवक के भाई से पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। - मणिलाल पाटीदार, एसपी देहात

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें