ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपति को दुपट्टे से बांधकर तहसील में घूमती रही बीवी, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद गई ससुराल, जानें पूरा मामला

पति को दुपट्टे से बांधकर तहसील में घूमती रही बीवी, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद गई ससुराल, जानें पूरा मामला

रामपुर में एक युवती पति के साथ जाने के लिए तहसील परिसर में हाईवोल्टेज ड्रामा कर दिया। उसने पति को दुपट्टे से बांध लिया और साथ लेकर घूमती रही। दूसरी पति ने साथ ले जाने से इनकार कर दिया।

पति को दुपट्टे से बांधकर तहसील में घूमती रही बीवी, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद गई ससुराल, जानें पूरा मामला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,रामपुरSat, 17 Feb 2024 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के रामपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शुक्रवार को शाहबाद तहसील परिसर में एक युवती ने पति के साथ जाने के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा किया। उसने पति को दुपट्टे से बांध लिया और साथ लेकर घूमती रही। दूसरी ओर मुकदमे से नाराज चल रहे पति ने उसे रखने से इनकार कर दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन मामला कोर्ट में विचाराधीन होने के चलते पुलिस ने भी हाथ खड़े कर दिए। इसके बाद भी युवती नहीं मानी और पति के साथ ससुराल चली गई।  

ये मामला शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तुरखेड़ा का है। जहां तुरखेड़ा गांव की रहने वाली एक युवती की शादी करीब सात साल पहले बिलारी थाना क्षेत्र के देवरी में हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ समय के बाद से दोनों में अनबन हो गई और युवती मायके में आ गई। इसके बाद युवती ने पति के खिलाफ दहेज अधिनियम का केस दर्ज करा दिया। शुक्रवार को मुकदमे की तारीख थी। पति भी तहसील परिसर पहुंचा था। यहां अचानक युवती ने हंगामा शुरू कर दिया और पति के साथ जाने की जिद करने लगी। यहां तक कि जब पति ने उसे साथ ले जाने से मना कर दिया तो युवती ने अपने दुपट्टे से उसका हाथ बांध दिया। 

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन मामला विचाराधीन होने के कारण पुलिस भी कुछ न कर सकी। युवक का आरोप है कि उसकी धोखे से शादी कराई गई थई। ससुराल वालों ने किसी और कि फोटों दिखाकर किसी और लड़की से शादी करा दी। वहीं युवती ने इन आरोपों को खारिज कर दिया।  हालांकि अंत में वह अपने पति के साथ ससुराल चली गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें