ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पति को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते देख भड़की पत्नी, दोनों की चप्पल से जमकर की पिटाई

पति को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते देख भड़की पत्नी, दोनों की चप्पल से जमकर की पिटाई

आगरा में सोमवार रात एक महिला ने अपने पति को होटल के कमरे में प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा। इसके बाद महिला ने दोनों की चप्पल से जमकर पिटाई की। एक घंटे तक जमकर बवाल हुआ।

 पति को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते देख भड़की पत्नी, दोनों की चप्पल से जमकर की पिटाई
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,आगराTue, 20 Sep 2022 01:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ताजनगरी आगरा में सोमवार रात हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया। पति को दूसरी औरत के साथ देख महिला आग बबूला हो गई और सेंडल उतारकर अपने पति और उस महिला की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान उस महिला ने पति की प्रेमिका को बाल पकड़-पकड़कर मारा वहीं उसका पति बार-बार माफी मांगता नजर आया। पति और उसकी प्रेमिका हाथ जोड़कर महिला के सामने गिड़गिड़ाते रहे। इस दौरान महिला के भाई ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। 

महिला ने धोखेबाज पति की करीब एक घंटे तक पिटाई की और फिर देर रात उसे पुलिस के हवाले कर दिया। महिला लगातार अपने पति को पीटते हुए पूछती रही कि तुमने मुझे धोखा क्यों दिया? पुलिस के मुताबिक आगरा दिल्ली हाईवे के एक नामी अस्पताल में आईसीयू विभाग के इंचार्ज दिनेश गोपाल अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ होटल के कमरे में रंगरेलियां मना रहा था। इस दौरान उसकी पत्नी को खबर लग गई और वो अपनी बेटी और रिश्तेदारों के साथ होटल पहुंच गई। 

होटल में पति और उसकी प्रेमिका को साथ देख महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने दोनों की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। काफी देर तक दोनों की पिटाई करने के बाद महिला ने अपने पति की प्रमिका के पति को भी होटल बुला लिया। महिला का आरोप है कि उसका पति काम के बहाने हर दूसरे दिन गायब रहता था और अच्छी कमाई के बावजूद घर में पैसे नहीं देता था।