ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव पूर्वांचल के गाजीपुर से क्यों करेंगे मिशन 2024 का शंखनाद? क्या चल रही है तैयारी

अखिलेश यादव पूर्वांचल के गाजीपुर से क्यों करेंगे मिशन 2024 का शंखनाद? क्या चल रही है तैयारी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अब गाजीपुर से मिशन 2024 का शंखनाद करेंगे। अखिलेश ने पूर्वांचल में गाजीपुर को जनसभा और कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए चुना है

अखिलेश यादव पूर्वांचल के गाजीपुर से क्यों करेंगे मिशन 2024 का शंखनाद? क्या चल रही है तैयारी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,गाजीपुरMon, 06 Feb 2023 12:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अब गाजीपुर से मिशन 2024 का शंखनाद करेंगे। अखिलेश ने पूर्वांचल में गाजीपुर को जनसभा और कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए चुना है। अखिलेश यादव 9 फरवरी को सपा के कद्दावर नेता स्व.कैलाश यादव की मूर्ति का अनावरण भी करेंगे और इसके बाद विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। गाजीपुर से अपने अभियान का आगाज करेंगे। 

जंगीपुर विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने सपा सुप्रीमो के कार्यक्रम को लेकर प्रेसवार्ता की। उन्होंने बताया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आगमन 9 फरवरी को लुटावन महाविद्यालय जैतपुरा में हो रहा है। विद्यालय परिसर में हजारों लोगों की मौजूदगी में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कॉलेज में पूर्व कैबिनेट मंत्री कैलाश यादव की मूर्ति का अनावरण करेंगे और इसके बाद सपा की भागीदारी पर पत्रकारों से बातचीत भी करेंगे।

समाजवादियों का जनसंपर्क अभियान  

विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने बताया कि स्वर्गीय कैलाश यादव की आठवीं पुण्यतिथि के अवसर पर अखिलेश यादव गाजीपुर से अपने अभियान का आगाज करेंगे। रैली ऐतिहासिक ही नहीं होगी बल्कि भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा से बड़ी होगी। इस जनसभा को सफल बनाने के लिए समाजवादियों ने जिले में जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है और लोगों का उत्साह दिख रहा है। 

बता दें कि पूर्व पंचायती राज मंत्री कैलाश यादव का निधन 9 फरवरी 2016 को हुआ था। उस समय समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री थे। वे तीन बार विधायक और दो बार मंत्री पद पर रहते हुए समाज के लिए काम करते रहे। कैलाश यादव के निधन पर तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पैतृक गांव जैतपुरा में श्रद्वांजलि अर्पित करने आए थे। सात साल बाद लुटावन महाविद्यालय परिसर में स्व कैलाश यादव की प्रतिमा का अनावरण करने आ रहे है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें