ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबाराबंकी में सात बड़े बकायेदारों की कुर्की क्यों नहीं कर पर रहा विभाग, लापरवाही या कुछ और..

बाराबंकी में सात बड़े बकायेदारों की कुर्की क्यों नहीं कर पर रहा विभाग, लापरवाही या कुछ और..

बाराबंकी में तहसील नवाबगंज में सात ऐसे बड़े बकायदार हैं, जिन पर बिजली का बिल, स्टांप, देवा बैंक का लोन लाखों रुपए बाकी हैं। नोटिस जारी किए 6 माह बीतने के बाद भी किसी से रिकवरी नहीं हो सकी ऐसे में...

बाराबंकी में सात बड़े बकायेदारों की कुर्की क्यों नहीं कर पर रहा विभाग, लापरवाही या कुछ और..
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीTue, 30 Nov 2021 11:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी में तहसील नवाबगंज में सात ऐसे बड़े बकायदार हैं, जिन पर बिजली का बिल, स्टांप, देवा बैंक का लोन लाखों रुपए बाकी हैं। नोटिस जारी किए 6 माह बीतने के बाद भी किसी से रिकवरी नहीं हो सकी ऐसे में राज्य राजस्व वसूली विभाग के लिए चुनौती बनी है।

तहसील नवाबगंज में 7 बकायेदारों की सूची लगी है। इसमें बकाए कीमत और धनराशि अंकित है। इसमें जयशंकर कोल्ड स्टोरेज लक्ष्मण बाजार पर बिजली बिल का 71 लाख, अभ्युदय सिंह पर स्टांप का 25 लाख, कालिका ट्रेडिंग कंपनी पर 20 लाख, मोहम्मद सलीम पर स्टांप का 15 लाख, वैरीअंट बिल्डर्स पर स्टांप का 10 लाख, शिवकुमार पर बैंक का 9 लाख व त्रिभुवन नारायण पर स्टांप का 57 लाख रुपए बाकी है। पूर्व में इन्हें नोटिस देने के बाद भी अब तक रिकवरी के प्रयास नहीं की गई। वहीं इससे पूर्व चार छोटे बकायेदारों को तहसील प्रशासन व पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इन बड़े बकायेदारों पर विभाग का ढुलमुल रवैया चर्चा का विषय बना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें