ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबदायूं से शिवपाल यादव को क्यों उतारा? डिंपल ने बताई वजह, अपर्णा को लेकर कहीं ये बातें

बदायूं से शिवपाल यादव को क्यों उतारा? डिंपल ने बताई वजह, अपर्णा को लेकर कहीं ये बातें

मैनपुरी सांसद डिंपल यादव ने बदायूं से शिवपाल यादव को उतारने को लेकर बयान दिया। डिंपल ने अपर्णा यादव के सपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व ही कोई फैसला लेता है।

बदायूं से शिवपाल यादव को क्यों उतारा? डिंपल ने बताई वजह, अपर्णा को लेकर कहीं ये बातें
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मैनपुरीSat, 16 Mar 2024 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी ने सपा सांसद डिंपल यादव ने बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाने की बात भी दोहराई। उन्होंने ईवीएम से चुनाव कराने पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मीडिया में आने वाले सर्वे भाजपा के इशारे पर आ रहे हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और है। बदायूं से शिवपाल सिंह यादव की बड़ी जीत होगी। उन्होंने हमेशा हर वर्ग का सम्मान किया है। जनता उन्हें जिताकर दिल्ली भेजेगी। इस सीट पर कोई विवाद नहीं है। उन्होंने अपर्णा यादव के सपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व ही कोई फैसला लेता है। वे उस फैसले का स्वागत करेंगी। 

उन्होंने कहा कि कहा कि विरोधी यहां किसी को भी प्रत्याशी बनाएं, लेकिन 2024 के चुनाव में यहां की जनता सपा का ही साथ देगी। सीएए के मामले पर गृह मंत्री जनता को बरगला रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी ने अब तक जितने प्रत्याशी घोषित किए हैं, वे सभी जीतेंगे। बसपा से गठबंधन जैसी बात सिर्फ अफवाह है। कुछ बातें फैलाई जा रही हैं, जिनमें कोई दम नहीं है।

उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घायल होने पर कहा कि वे जल्द स्वस्थ होंगी और बंगाल में बड़े अंतर से चुनाव जीतेंगी। उन्होंने इलेक्टोरल बांड पर कहा कि ऐसे मामलों में पारदर्शिता होनी चाहिए। मैनपुरी में भाजपा से केशव प्रसाद मौर्या के प्रत्याशी बनने की संभावना के सवाल पर डिंपल ने कहा कि सपा यहां बहुत मजबूत है और वह चुनाव जीतेगी।