ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकिसने बिगाड़ा बरेली का माहौल? घटनाओं के वीडियो-फोटो खंगाल रही पुलिस; अब तक 12 उपद्रवी चिह्नित 

किसने बिगाड़ा बरेली का माहौल? घटनाओं के वीडियो-फोटो खंगाल रही पुलिस; अब तक 12 उपद्रवी चिह्नित 

बरेली में बवाल कर माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले दोनों पक्षों के 12 उपद्रवियों को बारादरी पुलिस ने चिह्नित कर लिया है। सीसीटीवी कैमरों के जरिये पहचान करके इनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

किसने बिगाड़ा बरेली का माहौल? घटनाओं के वीडियो-फोटो खंगाल रही पुलिस; अब तक 12 उपद्रवी चिह्नित 
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,बरेलीMon, 12 Feb 2024 09:05 AM
ऐप पर पढ़ें

Bareilly News: बरेली के श्यामगंज में बवाल कर शहर का माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले दोनों पक्षों के 12 उपद्रवियों को बारादरी पुलिस ने चिह्नित कर लिया है। सीसीटीवी कैमरों के जरिये पहचान करके इनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। मौलाना तौकीर रजा ने ज्ञानवापी के मुद्दे पर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद गिरफ्तारी का ऐलान किया था। उनके बुलावे पर शहर से समुदाय विशेष के हजारों लोगों की भीड़ इस्लामिया ग्राउंड के पास पहुंच गई। जमकर हंगामा भी किया गया लेकिन पुलिस ने मौलाना को समझाकर वापस भेज दिया।

वहां लौटने के दौरान समुदाय विशेष के कुछ खुराफातियों ने कपिल शर्मा और समीर सागर पर हमला कर पथराव कर दिया। उनकी बाइक भी तोड़ दी। फूल मंडी में फूलों की दुकानें उठाकर फेंक दी, जिस पर वहां आसपास के लोगों ने पथराव कर भीड़ को खदेड़ दिया। पीली कोठी वाली गली में हरप्रीत सिंह की दुकान पर पथराव कर उन्हें घायल कर दिया। इन मामलों में थाना बारादरी में जगतपुर निवासी कपिल शर्मा और हजियापुर के मुस्तकीम की ओर से थाना बारादरी में करीब 110 अज्ञात लोगों के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कराए गए थे।

जगह-जगह तैनात है पुलिस शुक्रवार को हुए विवाद के बाद शहर का माहौल सामान्य हो चुका है। सभी बाजार आम दिनों की तरह ही खुल रहे हैं लेकिन एहतियात को बरतते हुए पुराना शहर समेत शहर के सभी प्रमुख चौराहों, बसअड्डों और बाजारों में अभी भी पुलिस की तैनाती बरकरार रखी गई है। अफसर भी लगातार गश्त कर माहौल की निगरानी कर रहे हैं।

घटनाओं के कई वीडियो व फोटो सामने आए
माहौल बिगाड़ने की कोशिश वाली इन घटनाओं के कई वीडियो और फोटो सामने आए थे। इन सभी वीडियो और फोटो का संज्ञान लेने के साथ ही पुलिस ने नगर निगम के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर दोनों पक्षों के 12 उपद्रवियों को चिह्नित किया है। बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि सभी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें