ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकौन है वो लेडी डॉन, मर्डर के बाद पुलिस को दी धमकी; जेल जाने के बाद भी सोशल मीडिया में सनसनी 

कौन है वो लेडी डॉन, मर्डर के बाद पुलिस को दी धमकी; जेल जाने के बाद भी सोशल मीडिया में सनसनी 

Lady Don in agra: आगरा के मलपुरा में पीट-पीटकर कर युवक की हत्या के आरोप में जेल गई दबंग महिला अब सोशल मीडिया की सनसनी बन गई है। उसका वीडियो वायरल हो रहा है। वह पुलिसकर्मी को धमका रही है।

कौन है वो लेडी डॉन, मर्डर के बाद पुलिस को दी धमकी; जेल जाने के बाद भी सोशल मीडिया में सनसनी 
Ajay Singhप्रमुख संवाददाता,आगराTue, 18 Jun 2024 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

Lady Don: आगरा के मलपुरा में पीट-पीटकर कर युवक की हत्या के आरोप में जेल गई दबंग महिला अब भी सोशल मीडिया की सनसनी बनी हुई है। उसका वीडियो वायरल हो रहा है। वह पुलिसकर्मी को धमका रही है। दूसरा वीडियो कागारौल थाने का है। एक गोलीकांड के बाद ग्रामीणों ने महिला के खिलाफ थाने का घेराव किया था।

शनिवार को ग्वालियर हाइवे पर खूबी राम इंटर कॉलेज के पास दिनदहाड़े युवक की हत्या हुई थी। युवक की पहचान 40 वर्षीय बृजवीर सिंह के रूप में हुई थी। वह मूलत पिलखुआ, गाजियाबाद का निवासी था। पुलिस ने उसकी हत्या में एसआर सिटी कालोनी, जखौदा निवासी जया चाहर सहित पांच लोगों को जेल भेजा था। पुलिस ने बताया था कि बृजवीर पूर्व में महिला के साथ लिव इन में रहा था। वर्ष 2017 में महिला ने उसे छोड़ दिया था। उसकी दोस्ती नैनाना जाट, सदर निवासी सुरेंद्र चाहर से हो गई थी।

हत्या में जेल जाने के बाद जया चाहर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। दो वीडियो और एक एफआईआर वायरल हो रही है। एक वीडियो में जया चाहर पुलिसकर्मी को धमका रही है।

जमीन के विवाद की शिकायत पर पुलिसकर्मी जांच करने पहुंचा था। मुकदमा अगस्त 2022 का है। कागारौल थाने में लिखा गया था। गांव बिसहरा में फायरिंग हुई थी। जानलेवा हमले के मुकदमे में जया चाहर नामजद थी। इसी घटना के बाद उसने गांव छोड़ा था। मलपुरा क्षेत्र में जखौदा के पास रहने आ गई थी। दूसरे वीडियो में कागारौल थाने के बाहर ग्रामीणों की भीड़ है। यह प्रदर्शन दबंग जया चाहर के खिलाफ हुआ था।

डीसीपी पश्चिम सोनम कुमार ने बताया कि जया चाहर के पुराने मामले भी दिखवाए जा रहे हैं। आखिर उसके खिलाफ पूर्व में कार्रवाई क्यों नहीं हुई। हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। एक हत्यारोपी फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।