ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश Video: डीजे पर डांस करते हुए नेताजी ने बंदूक निकालकर शुरू कर दी फायरिंग, वीडियो वायरल

Video: डीजे पर डांस करते हुए नेताजी ने बंदूक निकालकर शुरू कर दी फायरिंग, वीडियो वायरल

गोरखपुर में डीजे पर डांस करते हुए जोश-जोश में नेताजी ने बंदूक निकालकर शुरू कर दी फायरिंग। बताया जा रहा है कि ये शख्स जिला पंचायत सदस्य है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच कर रही है।

 Video: डीजे पर डांस करते हुए  नेताजी ने बंदूक निकालकर शुरू कर दी फायरिंग, वीडियो वायरल
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,गोरखपुरSun, 16 Oct 2022 08:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


गोरखपुर के बांसगांव इलाके में तमंचा लेकर डांस करने का वीडियो रविवार को वायरल हुआ। इसमें एक युवक डांस करते हुए फायरिंग कर रहा है। बताया जा रहा है कि वह जिला पंचायत सदस्य है। रविवार को मामले में पुलिस को तहरीर भी मिली है। वहीं, कुछ लोगों ने वीडियो पुलिस अधिकारियों को ट्वीट किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 'हिन्दुस्तान' वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो में कुछ युवक डांस कर रहे हैं। तभी एक युवक असलहा लेकर आता है और डांस करते हुए फायरिंग करता है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो जन्माष्टमी के समय का है, अब वायरल हुआ है। उधर, रविवार को बांसगांव के डडवा चतुर गांव निवासी सभाजीत राव ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है। उन्होंने अपनी तहरीर में लिखा है कि लोनाव स्थित दुर्गा मंदिर पर जन्माष्टमी का कार्यक्रम हो रहा था। उसी दौरान युवक डीजे पर डांस कर रहे थे। 

इस बीच जिला पंचायत सदस्य आए और डांस करने लगे। साथ ही असलहे से कई राउंड फायरिंग भी की। एसपी साउथ अरुण सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें