ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकहां गई घर से स्कूल के लिए निकलीं चार छात्राएं? तलाश में लगी दो जिलों की पुलिस

कहां गई घर से स्कूल के लिए निकलीं चार छात्राएं? तलाश में लगी दो जिलों की पुलिस

यूपी के लखीमपुर खीरी से लापता हुईं चारों छात्राओं का सुराग 24 घण्टे बाद भी नहीं लग पाया हैं। उसकी तलाश में छह पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। जो सीओ सिटी की अगुवाई में लखनऊ और सीतापुर की खाक छान रही है।...

कहां गई घर से स्कूल के लिए निकलीं चार छात्राएं? तलाश में लगी दो जिलों की पुलिस
लखीमपुर खीरी। हिन्दुस्तान संवादTue, 23 Feb 2021 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के लखीमपुर खीरी से लापता हुईं चारों छात्राओं का सुराग 24 घण्टे बाद भी नहीं लग पाया हैं। उसकी तलाश में छह पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। जो सीओ सिटी की अगुवाई में लखनऊ और सीतापुर की खाक छान रही है। दोनों जिलों के होटल और सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। लेकिन छात्राओं की अभी तक कोई लोकेशन नहीं मिली है। 

शहर के मोहल्ला हिदायतनगर निवासी बेबी जैनब (17) और रुखसार (20), बहादुरनगर निवासी अभिका गुप्ता (16) व निर्मलनगर निवासी कीर्ति आपस में सहेलियां हैं। चारों आर्यकन्या इंटर कालेज में पढ़ती हैं। रुखसार इंटर और बेबी, अभिका व कीर्ति हाईस्कूल की छात्राएं हैं। सोमवार को चारों अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली और लापता हो गई। शाम को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चारों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस की जांच में पाया गया कि थरवरनगंज मोहल्ले में रेमंड शोरूम के पास चारों ने अपने पकड़े बदले। फिर वह रोडवेज आईं और बस से सीतापुर पहुंची। इसके बाद की लोकेशन पुलिस को अभी तक नहीं मिल पाई है।

सीसीटीवी कैमरों में मिले फुटेज से यह साफ हो गई हैं कि चारों अकेले जी अपनी मर्जी से घर छोड़ कर गई हैं। एक छात्रा अपने घर से कुछ रुपये भी ले गई है। उनकी साइकिल रेमंड शोरूम के पास पाई गई है।  एसपी विजय ढुल ने उनकी तलाश के लिए एएसपी अरुण कुमार सिंह व सीओ सिटी अरविंद कुमार वर्मा की अगुवाई में छह टीमों का गठन किया है। सभी टीमें लखनऊ और सीतापुर की खाक छान रही है। सीओ सिटी खुद लखनऊ गए हैं और वह छात्राओं की तलाश में होटल और सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं। वही सीतापुर गई पुलिस की टीम एसआई अरविंद शुक्ला की अगुवाई में कैमरे और होटल खंगाल रही है। 

लखीमपुरखीरी के एसपी विजय ढुल ने बताया कि छात्राएं अपनी मर्जी से घर से गई हैं। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश में पुलिस की छह टीमें लगाई गई हैं। सभी टीमें उनकी तलाश में लगी हुई है। जल्द ही सभी को बरामद कर लिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें