ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजब चाहूं तब फोन पर होती है योगी जी से बात, शिवपाल सिंह यादव ने खोले दिल के राज; जानें क्‍या कहा

जब चाहूं तब फोन पर होती है योगी जी से बात, शिवपाल सिंह यादव ने खोले दिल के राज; जानें क्‍या कहा

शिवपाल सिंह यादव उन नेताओं में से हैं जो बेबाकी से अपनी बात कहने के लिए जाने जाते हैं। वह सीएम योगी आदित्‍यनाथ से व्‍यक्तिगत सम्‍बन्‍धों को लेकर फिर चर्चा में हैं। शिवपाल का एक वीडियो सामने आया है।

जब चाहूं तब फोन पर होती है योगी जी से बात, शिवपाल सिंह यादव ने खोले दिल के राज; जानें क्‍या कहा
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान ,लखनऊSun, 03 Sep 2023 09:58 AM
ऐप पर पढ़ें

Shivpal Singh Yadav: समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव उन नेताओं में से हैं जो बेबाकी से अपनी बात कहने के लिए जाने जाते हैं। वह एक बार फिर सीएम योगी आदित्‍यनाथ से व्‍यक्तिगत सम्‍बन्‍धों को लेकर चर्चा में हैं। शिवपाल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सीएम से अपने व्‍यक्तिगत सम्‍बन्‍धों का जिक्र करते हुए कह रहे हैं कि वह जब चाहें उनसे फोन पर बात कर सकते हैं।

मीडिया में प्रसारित इस वीडियो में सीएम योगी से सम्‍बन्‍धों के बारे में पूछे जाने पर शिवपाल कहते हैं, '...तो नेताजी ने, अखिलेश यादव ने, हमने भी मदद करी है। तभी तो हमारा ये सम्‍मान करते हैं। मुख्‍यमंत्री से लेकर सभी लोग तभी तो सम्‍मान करते हैं।' रिपोर्टर के यह पूछने पर कि क्‍या मुख्‍यमंत्री आपकी बात सुनते हैं? शिवपाल कहते हैं कि बिल्‍कुल, टेलीफोन पर अभी कहो तो अभी बात हो जाए। हम जब भी फोन करना चाहें तो बात हो जाती है और होनी भी चाहिए। मंत्री रहते हुए हमने भी मदद की है। 

घोसी में बोले शिवपाल-दलबदलू हैं दारा 

शिवपाल सिंह ने यादव ने शनिवार को घोसी विधान सभा क्षेत्र में सघन जनसंवाद किया। इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव ने विधानसभा क्षेत्र के बरुहां, दर्पनारायणपुर, अकोल्ही मुबारकपुर, बीबीपुर, खानपुर, जमालपुर विक्क्मपुर, अमिला बाजार समेत अन्य स्थानों पर जन संवाद किया।

जनसंवाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने दलबदल करके घोसी की जनता को धोखा देने का काम किया है। कहा कि दारा सिंह चौहान सत्ता व कुर्सी के लोभ में दल बदलते हैं। इस चुनाव में जनता उनका हिसाब करेगी। 

शिवपाल यादव ने कहा कि सुधाकर सिंह का इतिहास रहा है कि उन्होने कभी भी दल नहीं बदला और वे जनता के दुख, दर्द में हमेशा खड़े रहते हैं। कहा कि भाजपा की तानाशाह सरकार से समाज का हर वर्ग त्रस्त हो चुका है। शिवपाल सिंह यादव ने वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिहाज से घोसी विधान सभा उप चुनाव को काफी महत्वपूर्ण बताया। रामगोविंद चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी में ही सभी लोगों का हित सुरक्षित है। रामअचल राजभर ने कहा कि पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों समेत सभी वर्गों के लोग इस बार समाजवादी पार्टी की तरफ काफी आशा भरी नजर लगाए हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें