DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशधर्म की दीवार सामने आई तो प्रेमिका लांघ दी घर की दहलीज, थाने में घंटों चली पंचायत, फिर..

धर्म की दीवार सामने आई तो प्रेमिका लांघ दी घर की दहलीज, थाने में घंटों चली पंचायत, फिर..

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीDeep Pandey
Mon, 21 Jun 2021 08:04 AM
धर्म की दीवार सामने आई तो प्रेमिका लांघ दी घर की दहलीज, थाने में घंटों चली पंचायत, फिर..

मोहब्बत की राह में धर्म की दीवार आड़े आई तो प्रेमी युगल ने घर की दहलीज लांघ दी। बरेली में घर परिवार और गांव से भागकर रविवार को जब प्रेमी युगल बिथरी थाने पहुंचे तो उनके हालात और जुबानी सुनकर इंस्पेक्टर दंग रह गये। कुछ ही देर बाद दोनों समुदायों के दर्जनों लोग थाने पहुंच गये। देर शाम तक उनकी पंचायत चलती रही।

बिथरी में सैदूपुर कुर्मियान गांव रविवार दोपहर बाद मोहब्बत को लेकर सुर्खियों में आ गया। सैदूपुर के रविंद्र की नजरें गांव की शहाना से लड़ीं और प्यार हो गया। दो सालों से उनके बीच मोहब्बत परवान चढ़ रही थी। उनकी मोहब्बत की खबर भी सभी को हो गई। शहाना को उसके घरवालों ने डांट फटकार लगाई। उसका घर से निकलना बंद कर दिया। शनिवार शाम को शहाना बहाने से अपना घर छोड़कर रविंद्र के पास पहुंच गई। इसके बाद दोनों ने गांव छोड़ दिया। रात अपने एक रिश्तेदार के घर बिताई। इसके बाद दोनों रविवार दोपहर को बिथरी थाने पहुंचे। थाने पहुंचने से पहले उन्होंने वीडियो वायरल कर दिया। जिसमें रविंद्र ने कहा कि थानाध्यक्ष बिथरी और एसएसपी उनका फैसला धर्म नहीं इंसानियत के आधार पर करें। हम दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं। शादी करेंगे, गांव भी छोड़ देंगे। प्रेमी युगल के थाने पहुंचने की सूचना पर दोनों समुदायों के कई लोग वहां पहुंच गये।

तुम ले लो अपना जेवर, हम रविंद्र के साथ ही रहेंगे

थाने में दोनों पक्षों के तमाम लोग इकट्ठे हो गये। शहाना के घरवालों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। वह घर से सोने चांदी का कुछ जेवर लेकर निकली थी। उसने कहा कि अपना जेवर ले लो, लेकिन हम रविंद्र के साथ ही रहेंगे। दोनों की मोहब्बत ने पुलिस की सिरदर्दी थोड़ी बढ़ा दी है। तनाव की आशंका पर गांव में पुलिस तैनात की गई है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें