ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशजब मोदी ने मंच पर पंच से देखा अरविंद राजभर के बाहुबल का दम, बोले- बहुत सही है, वीडियो वायरल

जब मोदी ने मंच पर पंच से देखा अरविंद राजभर के बाहुबल का दम, बोले- बहुत सही है, वीडियो वायरल

घोसी में पीएम मोदी अरविंद राजभर की बांह पर एक मुक्का भी मारते हैं। जिस दौरान पीएम मोदी अरविंद को पंच करते हैं उनके आसपास सहयोगी दलों के नेताओं के साथ ही बलिया सीट से प्रत्याशी नीरज शेखर भी मौजूद हैं।

जब मोदी ने मंच पर पंच से देखा अरविंद राजभर के बाहुबल का दम, बोले- बहुत सही है, वीडियो वायरल
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,मऊWed, 29 May 2024 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग के लिए अब केवल दो दिन ही बचे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो घोसी लोकसभा क्षेत्र का है। पीएम मोदी यहां सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के बेटे और घोसी से प्रत्याशी अरविंद राजभर के प्रचार के लिए पहुंचे थे। मंच पर ही भाषण के बाद मोदी अरविंद के साथ हल्के मूड में दिखाई दे रहे हैं और ओपी राजभर को रोकते हुए अरविंद राजभर के बारे में कुछ कहते हैं। इसी बीच अरविंद की बांह पर एक पंच (मुक्का) भी पीएम मोदी मारते हैं। जिस दौरान पीएम मोदी अरविंद को पंच करते हैं उनके आसपास सहयोगी दलों के नेताओं के साथ ही बलिया सीट से प्रत्याशी नीरज शेखर भी मौजूद हैं। इस दौरान नीरज शेखर भी पीएम मोदी को अरविंद राजभर के बारे में कुछ बताते दिखाई दे रहे हैं।

पीएम मोदी 26 मई को घोसी में अरविंद राजभर के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंन विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। भाषण के बाद जब मोदी जाने लगे तो अरविंद राजभर ने उन्हें झुककर प्रणाम किया। इस दौरान बगल में यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद और बलिया से भाजपा के प्रत्याशी नीरज शेखर भी मौजूद थे लेकिन ओपी राजभर आगे की तरफ बढ़ गए थे।

अरविंद के झुककर प्रणाम करने पर मोदी ने उनका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद ओपी राजभर की ओर इशारा करते हुए उन्हें वापस अपने पास बुलाया। इसी दौरान अरविंद राजभर के बाएं हाथ पर मोदी ने पंच मारा। उनके पंच मारते ही आसपास मौजूद लोगों के साथ ही अरविंद भी हंस पड़े। 

मंच से नीचे उतरने पर अरविंद ने इस पंच के बारे में बताया कि मोदी जी के साथ 2016 से मेरा संबंध है। वह जब भी मिलते हैं इसी तरह लाइट मूड में मिलते हैं। कभी गले लगा लेते हैं तो कभी बांह में हाथ डाल लेते हैं। कई बार पंच भी देते हैं। जो मंच पर दिखा उनका पंच ही था। मेरे बाह में कितनी ताकत है इसे देखने के लिए पीएम मोदी ने पंच किया था। उन्होंने पंच मारा तो मैंने पूछा भी कि कैसा था? बोले सही है। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि पूरा विश्वास है कि घोसी का विकास तुम ही कर पाओगे।