ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदहेज में नहीं मिली सोने की चेन तो सऊदी से फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक

दहेज में नहीं मिली सोने की चेन तो सऊदी से फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक

यूपी के बाराबंकी जिले में दहेज में डेढ़ लाख रुपये कैश व सोने की चेन की डिमांड पूरी नहीं होने पर परिजनों ने विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

दहेज में नहीं मिली सोने की चेन तो सऊदी से फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बाराबंकीSun, 10 Sep 2023 02:08 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बाराबंकी जिले में दहेज में डेढ़ लाख रुपये कैश व सोने की चेन की डिमांड पूरी नहीं होने पर परिजनों ने विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि विदेश में रह कर काम कर रहे पति ने फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया है। मामला असंद्रा थाना का है। पुलिस ने पति समेत तीन आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

असंद्रा थाना क्षेत्र के सूपामऊ गांव निवासी रिहाना बानो पुत्री नौशाद अली का कहना है कि उसका निकाह 13 जून 2019 को बेगमपुरवा 10 नंबर सफेद कॉलोनी थाना बाबूपुरवा जनपद कानपुर निवासी मो. जफर पुत्र मो. शमी के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुरालीजन दहेज में डेढ़ लाख रुपए व सोने की चेन मांग करने लगे। पति के सऊदी अरब जाने बाद सास आयशा बानो, मंझिया समीर के सहयोग से मारपीट करने लगीं।

9 मई को पति मो. जाफर पर सऊदी अरब से फोन पर तीन तलाक देने का आरोप है। इसकी शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर असंद्रा थानाध्यक्ष अमर चौरसिया पुलिस ने आरोपी पति मो. जफर, सास आयशा बानो व मझिया समीर पर दहेज उत्पीड़न आदि धाराओं में केस दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें