ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजब योगी आदित्यनाथ के सामने बच्ची ने रवि किशन को जड़ दिया 'मुक्का', ऐसा रहा सीएम का रिएक्शन, देखें VIDEO

जब योगी आदित्यनाथ के सामने बच्ची ने रवि किशन को जड़ दिया 'मुक्का', ऐसा रहा सीएम का रिएक्शन, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ गोरखपुर सांसद रवि किशन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो इंस्टाग्राम से पोस्ट किया गया है। वीडियो वायरल में भाजपा सांसद रवि किशन...

जब योगी आदित्यनाथ के सामने बच्ची ने रवि किशन को जड़ दिया 'मुक्का', ऐसा रहा सीएम का रिएक्शन, देखें VIDEO
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,गोरखपुरThu, 08 Feb 2024 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएम योगी और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन जब साथ होते हैं तो अक्सर माहौल खुशनुमा और हंसी-मजाक वाला रहता है। कई मौकों पर रवि किशन के किस्सों को और उनके द्वारा किए गए अभिनय को देखकर सीएम योगी सांसद पर चुटकी लेते नजर चुके हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सीएम योगी खिलखिलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो सीएम योगी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया गया है। हालांकि वीडियो कब का और कहां का है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। वीडियो वायरल में भाजपा सांसद रवि किशन के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी नजर आ रहे हैं। रवि किशन सीएम योगी के साथ कुछ दूर तक पैदल चलते हैं तो यहां जूडो कराटे की ड्रेस पहने कुछ बच्चियां नजर आती हैं।

रवि किशन उन बच्चियों के साथ खेलने के लिए कुछ देर के लिए रुकते हैं तो सीएम योगी भी ठहर जाते हैं। रवि किशन उनमें से एक बच्ची के साथ मस्ती-मजाक करने लगते हैं। रवि किशन इस बीच पंच बनाकर जैसे ही बच्ची की ओर अपना हाथ बढ़ाते हैं तो बच्ची सांसद रवि किशन के पेट में मुक्का मार देती है। इसके बाद रवि किशन अपना पेट पकड़ लेते हैं। ये देखकर सीएम योगी और उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मी हंसने लगते हैं। इसके बाद सीएम योगी उस बच्ची के ऊपर हाथ फेरकर उसे आशीर्वाद देते हैं।

गोरखपुर महोत्सव में सीएम योगी ने रवि किशन से उठवाया था 28 किलो का कद्दू

सीएम योगी और रवि किशन के बीच का तालमेल बहुत अनोखा है, जो अक्सर देखने को मिल जाता है। पिछले महीने जनवरी में गोरखपुर महोत्सव का आयोजन किया गया था, जिसमें सीएम योगी कृषि मेला का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान मेले के स्टॉल पर प्रदर्शित 28 किलोग्राम के कद्दू को देखकर सीएम योगी ठिठक गए। सांसद रवि किशन को नजदीक बुलाया और कहा कि इस कद्दू को उठाइए। रवि किशन ने कद्दू उठाया तो सीएम समेत सभी खिलखिला के हंस पड़े। सीएम ने फोटोग्राफरों को रवि किशन का कद्दू उठाए फोटो खींचने का इशारा किया। उसके बाद दूसरे स्टॉल की ओर बढ़े। 

रवि किशन पर सीएम योगी ने ली थी चुटकी

भाजपा सांसद रवि किशन को लेकर सीएम योगी का अक्सर मजाकिया अंदाज देखने को मिल ही जाता है। 10-12 दिन पहले भी सीएम योगी ने रवि किशन पर चुटकी ली थी, जिसके बाद पंडाल में मौजूद लोगों ने जोर-जोर से ठहाके लगाए थे। दरअसल गोरखपुर में सीएम योगी भाषण दे रहे थे। इसी दौरान रविकिशन का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने मजाकिया अंदाज में लोगों से पूछा, 'अच्‍छा आप ये बताइए कि आपमें से कितने लोगों ने रविकिशन की फ़िल्म देखी है?' इस पर कई लोगों ने कहा कि हमने देखी है। सीएम योगी फिर मुस्‍कुराते हुए बोले कि फ़्री में देखी है या फिर पैसा देकर देखी है... अच्‍छा मुझे बताइए कि ये अच्‍छे  कपड़े  पहनकर एक्टिंग करते हैं न। यदि ये अच्छे  कपड़े  पहनकर एक्टिंग न करें, फटे  कपड़े  पहनकर एक्टिंग करें तो कैसा लगेगा? हीरो लगेंगे?  सीएम योगी ने कहा  ये अपने सम्‍बोधन से आपका मनोरंजन भी कर देते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें