ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबिजली कनेक्शन काटा तो तमंचा लेकर बिजली घर पहुंचा युवक, जमकर किया हंगामा, कर्मचारियों से भी की मारपीट

बिजली कनेक्शन काटा तो तमंचा लेकर बिजली घर पहुंचा युवक, जमकर किया हंगामा, कर्मचारियों से भी की मारपीट

यूपी के मेरठ जिले के सैनी गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक तमंचा लेकर बिजली घर पहुंच गया। युवक के हाथ में तमंचा देखकर कर्मचारियों में भगदड़ सी मच गई।

बिजली कनेक्शन काटा तो तमंचा लेकर बिजली घर पहुंचा युवक, जमकर किया हंगामा, कर्मचारियों से भी की मारपीट
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,मेरठ। इंचौलीThu, 02 Nov 2023 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ जिले के सैनी गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक तमंचा लेकर बिजली घर पहुंच गया। युवक के हाथ में तमंचा देखकर कर्मचारियों में भगदड़ सी मच गई। सभी जान-बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। युवक ने बिजली घर में जमकर हंगामा किया और कर्मचारियों से भी मारपीट की। बताते हैं कि जिस युवक ने बिजली घर में उत्पात मचाया वह बिजली काटे जाने से नाराज था। इसी वजह से तमंचा लेकर सीधे पावर हाउस पहुंच गया। आक्रोशित बिजली कर्मचारियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सैनी गांव निवासी एक युवक गुरुवार सुबह बिजलीघर पहुंचा और उसने कैश काउंटर पर मौजूद टीजी टू कर्मचारी अनुज से कहा कि उसका कनेक्शन क्यों काटा गया। अनुज ने कहा कि कर्मचारियों ने उसका कनेक्शन नहीं काटा है। आरोप है कि इस पर युवक ने तमंचा निकालकर अनुज को जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट कर दी। आरोपी ने बिजलीघर में रखे सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए। युवक के हाथ में तमंचा देख कर्मचारियों में दहशत फैल गई।

इसी बीच किसी कर्मचारी ने मोबाइल से वीडियो भी बना ली। कुछ देर बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जैसे ही इसकी जानकारी बिजली कर्मचारियों को हुई तो उनमें आक्रोश फैल गया। सूचना पर इंचौली पुलिस मौके पर पहुंची। जेई खूबलाल ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि आरोपी के भाई ने फैसला करने का दबाव बनाते हुए धमकी दी। वहीं दहशत में आए अनुज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंचौली एसओ सूर्यदीप सिंह ने बताया कि जेई की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें