Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशसीएम योगी से मिलने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, सपा विधायक ने सीओ के सिर से सिर लड़ाया

सीएम योगी से मिलने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, सपा विधायक ने सीओ के सिर से सिर लड़ाया

लाइव हिन्दुस्तान,चंदौलीDinesh Rathour
Sun, 05 Dec 2021 08:40 PM
सीएम योगी से मिलने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, सपा विधायक ने सीओ के सिर से सिर लड़ाया

इस खबर को सुनें

यूपी के चंदौली जिले के चहनिया में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने जा रहे सपा कार्यकर्ता को पुलिस ने रोका तो दोनों में झड़प हो गई। इस दौरान सकलडीहा से सपा विधायक ने सीओ का सिर पकड़कर अपने सिर से लड़ा दिया। इसके बाद पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस के लाठीचार्ज करते ही भगदड़ मच गई। सीओ से विधायक का सिर लड़ाने का वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया है। एसपी ने कहा कि सीओ से बदसलूकी हुई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है।  

रामगढ़ स्थित कीनाराम मठ पर आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में रविवार को सपाई ज्ञापन देने जा रहे थे। इसमें पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव, पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू, जिलाध्यक्ष सहित दर्जनों सपा नेता शामिल थे। सपाइयों का काफिला जैसे ही चहनियां के समीप लक्ष्मणगढ़ पहुंचा, पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध सिंह पुलिस फोर्स के साथ सपा कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की। उसी दौरान सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने सीओ अनिरुद्ध सिंह का सिर पकड़कर अपने सिर से लड़ा दिया। सीओ के साथ बदसलूकी होने के बाद पुलिस ने सपाइयों पर लाठीचार्ज कर दिया। सूचना मिलने के बाद पीएसी भी मौके पर पहुंच गई। वहीं पू्र्व स़ांसद रामकिशुन यादव ने जिला प्रशासन पर तानाशाही करने का आरोप लगाया।  उन्होंने कहा कि जिले की समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराना किसी प्रकार से अनुचित नहीं है। 

सपा विधायक डिप्टी एसपी के सिर से लड़ाया अपना सिर, भाजपा ने शेयर किया वीडियो

चंदौली में सीएम योगी के कार्यक्रम स्थल पर सपा कार्यकर्ताओं के साथ ज्ञापन देने जा रहे सपा विधायक की पुलिस से झड़प हो गई। इस दौरान सपाइयों को समझाने पहुंचे डिप्टी एसपी के सिर में सपा विधायक ने अपना सिर से सिर लड़ा दिया। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि भाजपा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए सपा पर निशाना साधा। भाजपा ने लिखा, सपा के मुखिया बदजुबानी करते हैं। उनके कार्यकर्ता पुलिस पर हाथ उठाते हैं। और उस कहावत को चरितार्थ करते हैं कि 'जितना बड़ा झंडा, उसके पीछे छिपा उतना ही बड़ा सपाई गुंडा'।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें