ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचुनाव के बाद महिलाओं को लेकर क्या करने वाली है मोदी सरकार? राजभर ने समझाया पूरा प्लान 

चुनाव के बाद महिलाओं को लेकर क्या करने वाली है मोदी सरकार? राजभर ने समझाया पूरा प्लान 

सुभासपा अध्यक्ष व पंचायतीराज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को कहाकि समाजवादी पार्टी आरक्षण विरोधी है। जब अखिलेश की सरकार थी तब आरक्षण के मामले में कोर्ट की बात नहीं माने।

चुनाव के बाद महिलाओं को लेकर क्या करने वाली है मोदी सरकार? राजभर ने समझाया पूरा प्लान 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान टीम,सुरौली (देवरिया)Tue, 21 May 2024 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सुभासपा अध्यक्ष व पंचायतीराज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को कहाकि समाजवादी पार्टी आरक्षण विरोधी है। जब अखिलेश की सरकार थी तब आरक्षण के मामले में कोर्ट की बात नहीं माने। आरोप लगाया कि सपा आरक्षण खत्म करने की साजिश कर रही है। राजभर ने इस दौरान महिलाओं को लेकर मोदी सरकार की योजना के बारे में भी जिक्र किया। राजभर देवरिया सदर लोकसभा क्षेत्र के गंगा प्रसाद इंटरमीडिएट कॉलेज मझगावां में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के पक्ष में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आजकल दो राजकुमार घूम रहे हैं। वो दोनों बच्चा हैं, हम उन दोनों के चच्चा हैं। ये लोग पहले लोगों को सोलह दूनी आठ पढ़ाते थे, भाजपा सरकार बत्तीस पढ़ाती है। उन्होंने सपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सपा में यादवों की कमी हो गई है क्योंकि पूरे उत्तर प्रदेश में पांच यादवों को टिकट दिया है वो भी सैफई परिवार के हैं। पूर्वांचल में यादव सिर्फ जिन्दाबाद बोलने के लिए है क्या। उन्होंने कहा कि पीडीए के आगे एस लिख लीजिए, एस माने सैफई। 

राजभर ने कहा कि मोदी और योगी के नेतृत्व में समाज का विकास हो रहा है। मोदी सरकार ने बहुत सारी योजनाओं को धरातल पर उतारा और लोगों को उसका सीधा लाभ पहुंचा। बिजली के बिल से परेशान लोगों के लिए इस सरकार में हर घर सोलर योजना के तहत सोलर प्लांट लगाया जाएगा। बिजली बिल कम की बात छोड़िए अब बिजली बिल से मुक्ति मिल जाएगी। सरकार महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देकर सौ में से 33 बहनों को सदन में भेजेगी जो आपकी समस्यों का समाधान करेंगी। मोदी ने तीन करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाया। अब यह महिलाएं अपना घर खुद चलातीं हैं। मोदी सरकार बनते ही पहला बिल कैबिनेट में पास होगा कि सत्तर साल के बुजुर्गों को इलाज के लिए पांच पांच लाख रुपए मिलेंगे। सपा, बसपा, कांग्रेस के शासन में लोगों को कुछ नहीं मिला। 
 
जे बूथ प पहिला वोट देई, ओकरे घरे भात तरकारी खाए आईब

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आप लोग वोट देनो में आगे रहिए। जे अपने बूथ पर सबसे पहिला वोट देई हम ओकरे घरे भात-तरकारी खाए आईब। गेहूं तैयार बा रोटियो खाएब। उनकी इस बात पर भीड़ ने खूब ठहाके लगाए।