ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी से पहले दूल्हे ने क्या कर दिया? रोने लगे माता-पिता, फिर दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम 

शादी से पहले दूल्हे ने क्या कर दिया? रोने लगे माता-पिता, फिर दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम 

यूपी के हमीरपुर में कुछ ऐसा हो गया कि लड़के ने बारात लाने से मना कर दिया। इतना सुनते ही लड़की के माता-पिता रोने लगे। शादी वाले घर में माता-पिता को रोता देखकर दुल्हन ने भी खौफनाक कदम उठा लिया।

शादी से पहले दूल्हे ने क्या कर दिया? रोने लगे माता-पिता, फिर दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम 
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,हमीरपुरMon, 13 Nov 2023 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हमीरपुर में कुछ ऐसा हो गया कि लड़के ने बारात लाने से मना कर दिया। इतना सुनते ही लड़की के माता-पिता रोने लगे। शादी वाले घर में माता-पिता को रोता देखकर दुल्हन ने भी खौफनाक कदम उठा लिया। इसके बाद दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल शादी के दिन ही दूल्हे ने ससुराल वालों से पांच लाख रुपये नगद और बाइक की मांग कर दी और बारात न लाने की बात कही। इतना सुनते ही लड़की वाले सदमे में आ गए। माता-पिता को रोता-बिलखता देखकर दुल्हन ने जर खा लिया। शादी वाले घर में हड़कंप मच गया।

मामला जिले के मौदहा कोतवाली का है। यहां बीते दिन एक बेटी की बारात आनी थी। लड़की के घर वालों बारातियों के स्वागत को लेकर पूरी तैयारियां कर ली थीं। खाने-पीने से लेकर दान-दहेज का भी पूरा इंतजाम कर लिया था। लड़कों वालों ने जो मांग की थी उसे लड़की वालों ने मंगाकर शादी से पहले ही उनके घर भिजवा दी थी। लड़की वाले बारात का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान दूल्हे ने दुल्हन पक्ष से दहेज की मांग और बढ़ा दी। दूल्हे ने दहेज में बाइक और पांच लाख रुपये नगद मांग लिए। यह सुनते ही लड़की वालों के घर में सन्नाटा पसर गया।

दहेज की मांग सुनते ही रोने लगे माता-पिता

लड़की वाले बारात का इंतजार कर रहे थे लेकिन लड़के वालों ने दहेज की मांग पूरी होने पर ही बारात लाने की बात कही। इस पर लड़की के माता-पिता रोने लगे। इसकी जानकारी जब दुल्हन को हुई तो उसने खौफनाक कदम उठा लिया। लड़की ने शादी के दिन ही जहर खा लिया। गंभीर हालत में दुल्हन को कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित परिजनों ने देर रात ही मौदहा कोतवाली पुलिस को लड़के वालों के खिलाफ तहरीर दी है।