DA Image
18 अप्रैल, 2021|11:54|IST

अगली स्टोरी

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी की सरकार को चुनौती देने मालदा जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

yogi adityanath

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों का घमासान अपने चरम पर है। इसी बीच पश्चिम बंगाल में बेहद सक्रिय हो चुकी भारतीय जनता पार्टी के अभियान को धार देने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ममता बनर्जी की सरकार को चुनौती देने आगामी 2 मार्च को मालदा जाएंगे।

सीएम योगी श्चिम बंगाल के मालदा में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के साथ ही एक चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। भाजपा में कट्टर हिंदुत्व की छवि वाले नेता के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ ने इससे पहले भी बिहार, हैदराबाद, छत्तीसगढ़ तथा केरल में भी अपनी धारदार शैली में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के साथ भाजपा की परिवर्तन यात्रा में भी शिरकत की थी।

 

2 करोड़ लोगों से घोषणा पत्र के लिए सुझाव लेगी बीजेपी
पश्चिम बंगाल में चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने के लिए बीजेपी राज्य में दो करोड़ लोगों से सुझाव मांगेगी। पश्चिम बंगाल के लिए बीजेपी के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि पार्टी प्रमुख जे पी नड्डा गुरुवार को कोलकाता में पार्टी की प्रदेश इकाई मुख्यालय से 'लोक्खो सोनार बांग्ला' घोषणापत्र भीड़ अभियान की शुरूआत करेंगे। इस अभियान के माध्यम से बीजेपी सीधे तौर पर राज्य के नागरिकों से जुडे़गी और उनसे सुझाव मांगेगी, ताकि अगले पांच वर्षों के लिए राज्य के लिए एक दृष्टिपत्र तैयार किया जा सके।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:West Bengal elections : CM Yogi Adityanath to visit Malda on 2nd March for election campaigning