DA Image
18 सितम्बर, 2020|5:43|IST

अगली स्टोरी

यूपी : हाथों में मेहंदी सजाए दुल्हन बारात का करती रही इंतजार, दूल्हा हो गया घर से फरार

waiting for the bride wedding procession the groom escaped from the house

एक दुल्हन हाथों में मेंहदी सजाए अपने दूल्हे का इंतजार करती रही। लेकिन दूल्हा बरात लेकर पहुंचने के बजाय दहेज में अल्टो कार की मांग करने लगा। बाद में अपने घर से फरार हो गया। दुल्हन के परिजन बार-बार दूल्हा के परिजनों से बारात लेकर आने की जानकारी करते रहे लेकिन वह बार-बार कोई न कोई बहना बना उन्हें टरकाते रहे। देर शाम तक जब बरात नहीं पहुंची तो उन्हें दूल्हा के घर से फरार हो जाने पता चला। इससे नाराज दुल्हन के पिता ने आरोपी दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। 

कस्बे के एक व्यापारी ने अपनी बेटी का रिश्ता ईध जागीर गांव के मोहल्ला यासीन नगर के एक युवक के साथ तय किया था। चार अगस्त को उनके निकाह की तारीख तय की गयी थी। मंगलवार को दूल्हे को बरात लेकर दुल्हन के घर जाना था। दुल्हन अपने हाथों में दूल्हा के नाम की मेंहदी सजाए बारात आने का इंतजार कर रही थी। घर में खुशियों का माहौल था। दुल्हन के परिजनों ने बारातियों की खातिरदारी का इंतजाम करने के साथ ही कस्बे के लोगों को भी बारात में शामिल होने की दावत दे रखी थी।

इसी बीच दूल्हा अचानक दूल्हें ने बरात लाने के बजाय दहेज में अल्टो कार की मांग रख दी। बाद में वह अपने घर से फरार हो गया। तय समय पर जब दूल्हा बरात लेकर दुल्हन के घर नहीं पहुंचा तो दुल्हन के परिजनों ने उसके परिजनों से फोन पर बात कर बरात लाने को कहा तो वह बहाने बना कर उन्हें टरकाने लगे। देर शाम तक जब बरात नहीं पहुंची तो दुल्हन के परिजनों ने जानकारी जुटायी तब उन्हें पता चला कि दूल्हा घर से फरार हो गया है। जिससे नाराज दुल्हन के पिता ने दूल्हा और उसके परिजनों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:waiting for the bride wedding procession the groom escaped from the house