DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बड़ा खुलासा: डॉ योगिता की हत्या के बाद खुदकुशी करना चाहता था डॉ विवेक तिवारी

उत्तर प्रदेशबड़ा खुलासा: डॉ योगिता की हत्या के बाद खुदकुशी करना चाहता था डॉ विवेक तिवारी

हिन्दुस्तान,उरईPublished By: Abhishek Tiwari
Fri, 28 Aug 2020 04:43 PM
बड़ा खुलासा: डॉ योगिता की हत्या के बाद खुदकुशी करना चाहता था डॉ विवेक तिवारी

डॉ योगिता गौतम का कत्ल करने के बाद डॉ विवेक तिवारी खुद भी मौत को गले लगाना चाहता था। यह राज तब खुला जब बुधवार को आगरा पुलिस उसके सरकारी आवास की तलाशी ले रही थी। तलाशी में एक फाइल में रखा डॉक्टर द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में डॉक्टर ने क्या क्या लिख रखा था इसकी पूरी जानकारी आगरा पुलिस ने नहीं दी और अन्य सामान के साथ ही सुसाइड नोट भी लेकर लौट गई।

डॉ विवेक के सरकारी आवास की तलाशी के दौरान पुलिस को एक फाइल मिली, जिसमें टीम को डॉ विवेक तिवारी द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट मिला। माना जा रहा है कि योगिता का कत्ल करने के बाद डॉक्टर भी खुदकुशी करना चाहता था, पर उसने ऐसा क्यों नहीं किया, यह सवाल उठ रहा है। फिलहाल टीम ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया और उसे अपने साथ ले गई। सुसाइड नोट में डॉक्टर विवेक ने क्या-क्या लिखा था इसकी पूरी जानकारी आगरा पुलिस ने नहीं दी है।

दूसरी तरफ पुलिस ने एसएन मेडिकल कॉलेज की पीजी छात्रा डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या में प्रयुक्त रिवॉल्वर बुधवार को उरई से बरामद की। हत्यारोपी डॉक्टर विवेक तिवारी ने रिवॉल्वर और योगिता का मोबाइल अपने उरई स्थित सरकारी आवास में छिपा रखा था। पुलिस उसे अपने साथ लेकर गई थी। उसने आखिरी समय तक पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। घर में तलाशी ली गई थी अलमारी में रखे एक बैग में रिवाल्वर और मोबाइल मिला।

विवेक से पूछा गया कि हत्या की रात उसने जो कपड़े पहने थे वे कहां हैं। इस पर विवेक ने बताया कि कपड़े उसी रात वापस लौटकर उसने धो दिए थे। दूसरे दिन प्रेस करा लिए थे। प्रेस किए हुए कपड़े उसने पुलिस को दिए। उनकी भी फोरेंसिक जांच कराई जाएगी। कपड़ों पर एक बूंद भी खून लगा होगा तो जांच में साफ हो जाएगा। भले ही उसे साबुन से धो दिया गया हो।

संबंधित खबरें