ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: मेरठ में सरेराह कार सवारों का उत्पात, चलती गाड़ी की खिड़की से निकलकर ली सेल्फी

Video: मेरठ में सरेराह कार सवारों का उत्पात, चलती गाड़ी की खिड़की से निकलकर ली सेल्फी

यूपी के मेरठ में सख्ती के बावजूद कुछ लोगों में खाकी का खौफ दिखाई नहीं दे रहा है। ताजा मामला हापुड़ रोड का सामने आया है, जहां कार सवार युवकों ने सरेराह कानून का खूब मखौल बनाया। देखें वीडियो।

Video: मेरठ में सरेराह कार सवारों का उत्पात, चलती गाड़ी की खिड़की से निकलकर ली सेल्फी
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 24 Nov 2022 10:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ में सख्ती के बावजूद कुछ लोगों में खाकी का खौफ दिखाई नहीं दे रहा है। ताजा मामला हापुड़ रोड का सामने आया है, जहां कार सवार युवकों ने सरेराह कानून का खूब मखौल बनाया और ट्रैफिक नियम तोड़ दिए। पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो मेरठ के हापुड़ रोड की बताई जा रही है। वीडियो में एक कार चल रही है, जिसकी खिड़कियों से कुछ युवक बाहर लटकते हुए सेल्फी ले रहे हैं। एक युवक गाड़ी की छत पर भी बैठा दिखाई दे रहा है। यह युवक इस कदर मनमानी कर रहे हैं कि मानों कानून का इन्हें कोई खौफ ही नहीं है। पीछे चल रही कार के लोगों ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की और सवाल भी उठाए। उनका कहना था कि शहर में यातायात माह जारी है। 

बता दें कि जिस सड़क पर कार दौड़ती दिख रही है उसी सड़क पर अन्य गाड़ियां भी वीडियो में दिख रहा है। इससे पता चला रहा है कि सड़की ट्रेफिक वाले क्षेत्र में है। ऐसे में लड़कों ने स्टंट करके अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डाला है। इस पर ट्रेफिक पुलिस से एक्शन लेने की मांग की जा रही है।

वहीं सिविल लाइन थाने से चंद कदमों की दूरी पर भी मंगलवार रात दो गाड़ियों में सवार युवकों ने खूब हुड़दंग किया। यह युवक कमिश्नर आवास चौराहे से स्टेडियम चौराहे तक सरपट गाड़ी दौड़ा रहे थे। यह क्रम करीब आधा घंटे तक जारी रहा लेकिन पुलिस सोती रही। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि जांच कराते हुए आरोपियों की पहचान कराई जा रही है। उधर, सदर बाजार इलाके में आधी रात को असामाजिक तत्वों ने घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें