ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशघर बदला तो पीछे-पीछे 5km दौड़ा 'कालू', सोशल मीडियो पर खूब हो रही डॉग की तारीफ

घर बदला तो पीछे-पीछे 5km दौड़ा 'कालू', सोशल मीडियो पर खूब हो रही डॉग की तारीफ

कुत्ते की वफादारी और अपने मालिक से आत्मीयता के किस्से आपने खूब सुने होंगे। मंगलवार को आगरा में सोशल मीडिया पर वायरल हुए स्ट्रीट डॉग के वीडियो को लोगों ने खूब सराहा।

घर बदला तो पीछे-पीछे 5km दौड़ा 'कालू', सोशल मीडियो पर खूब हो रही डॉग की तारीफ
Shivendra Singh हिन्दुस्तान,आगराTue, 28 Jun 2022 09:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कुत्ते की वफादारी और अपने मालिक से आत्मीयता के किस्से आपने खूब सुने होंगे। मंगलवार को आगरा में सोशल मीडिया पर वायरल हुए स्ट्रीट डॉग के वीडियो को लोगों ने खूब सराहा। दरअसल वीडियो में स्ट्रीट डॉग एक बैटरी वाहन के पीछे भागते हुए नजर आ रहा है। वाहन के पीछे चल रहे एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया। बैटरी वाहन में बैठे परिवार से जब जानकारी की तो पता चला कि घर शिफ्ट करने के लिए जब वह वाहन में सवार हुए तो घर के आसपास रहने वाला स्ट्रीट डॉग उनकी गाड़ी के पीछे दौड़ने लगा। उसका अपनापन देखकर परिवार ने उसे भी अपने साथ नए घर में ले जाने का फैसला किया।

वीडियो बनाने वाले रवि गोस्वामी ने बताया कि सोमवार को वह बोदला से गुजर रहे थे। तभी एक बैटरी वाहन के पीछे एक स्ट्रीट डॉग को तेजी से भागते देखा। वाहन में एक परिवार बैठा था। उन्होंने वाहन से ही डॉग का भागते हुए वीडियो बना लिया। थोड़ा आगे जाकर जब बैटरी वाहन में बैठे परिवार से बात की तो उन्होंने बताया कि वह किराए पर बोदला क्षेत्र में रह रहे थे। बीते कई साल से यह स्ट्रीट डॉग उनसे काफी घुलमिल गया था।

सोमवार को वह बोदला में किराए का मकान छोड़कर लोहामंडी क्षेत्र में रहने जा रहे थे। जब सामान लेकर लोहामंडी के लिए रवाना हुए तो स्ट्रीट डॉग उनकी गाड़ी के पीछे-पीछे पांच किमी तक भागता रहा। उसे गाड़ी के पीछे लगातार भागता देखकर उन्हें भी तरस आ गया। इसके बाद उन्होंने डॉग को अपनी गाड़ी में ही बिठा लिया और अपने साथ रखने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें