DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  Viral video: दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा...पत्नी को यह कहना पड़ा भारी, अब जान बचाने को भाग रहा शख्स
उत्तर प्रदेश

Viral video: दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा...पत्नी को यह कहना पड़ा भारी, अब जान बचाने को भाग रहा शख्स

आगरा लाइव हिन्दुस्तानPublished By: Yogesh Yadav
Fri, 18 Jun 2021 04:30 PM
Viral video: दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा...पत्नी को यह कहना पड़ा भारी, अब जान बचाने को भाग रहा शख्स

नब्बे के दशक में आई फिल्म रंग का गीत 'दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा' अपनी पत्नी के सामने बोलना एक पति को भारी पड़ गया है। पत्नी चाकू लेकर पति का दिल चीरना चाहती है। पत्नी के डर से पति हाईवे पर भाग रहा है। हाईवे पर हांफते हुए भाग रहे पति का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामला आगरा का है। पत्नी से बचने के लिए भाग रहा पति कौन है अभी इसका पता नहीं चल सका है। 

विकास पांडेय नाम के व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर 57 सेकेंड का वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में एक दाढ़ी वाला व्यक्ति हाईवे पर भागता दिख रहा है। वह व्यक्ति कह रहा है कि मुझे बचा लीजिए दोस्तों। मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ी है। मेरी जान के लाले पड़े हुए हैं। मैं भाग आया हूं आगरा से बाहर। हाईवे पर भाग रहा हूं दोस्तो। मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ी है। कल घर पर ऐसे ही बैठे हुए थे। मेरी बीवी ने मजाक में पूछ दिया कि मुझे कितना प्यार करते हो? मैं समझ नहीं पाया। मैंने बोल दिया कि दिल चीर कर देख तेरा ही नाम होगा। इसके बाद से वह चाकू लेकर पीछे पड़ी है। वह दिल चीरकर देखना चाहती है कि मैं उससे कितना प्यार करता हूं। मुझे बचा लीजिए दोस्तों। 

पत्नी से बचने के लिए भाग रहे पति का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग लगातार इसे देख रहे हैं और लाइक के साथ रिट्वीट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह फनी वीडियो है। इसे एक स्थान पर खड़े होकर ही कॉमेडी के लिए बनाया गया है। जबकि कुछ लोग वीडियो में दिख रहे व्यक्ति के चेहरे के भाव देखकर उसके पीड़ित होने का अंदाजा लगा रहे हैं।

अभी तक वीडियो में दिख रहे व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस तक भी वीडियो पहुंचा है। आगरा पुलिस का कहना है कि भाग रहा व्यक्ति आगरा का नाम ले रहा है। मगर, वह वीडियो और व्यक्ति कहां का है? अभी तक यह स्पष्ट नहीं है। वीडियो के आधार पर जानकारी कराई जा रही है।

संबंधित खबरें