ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ के बाद अब गाजियाबाद में तंदूर नान पर थूकने का वीडियो वायरल

मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में तंदूर नान पर थूकने का वीडियो वायरल

मेरठ की तरह की गाजियाबाद जिले के भोजपुर गांव में तंदूर रोटी पर थूककर सेकने का मामला सामने आया है। यह वीड़ियो सोशल मीड़िया पर वायरल है। पुलिस मामले की जांच कर ही है। पुलिस...

मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में तंदूर नान पर थूकने का वीडियो वायरल
वरिष्ठ संवाददाता ,गाजियाबाद Sat, 13 Mar 2021 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ की तरह की गाजियाबाद जिले के भोजपुर गांव में तंदूर रोटी पर थूककर सेकने का मामला सामने आया है। यह वीड़ियो सोशल मीड़िया पर वायरल है। पुलिस मामले की जांच कर ही है। पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। आरोपी मुरादनगर निवासी है और वह अपने घर से फरार हो गया है।

बता दे कि एक गांव  में कुछ दिन पहले एक मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें खाना बनाने का काम स्थानीय हलवाई को दिया गया था। नान की रोटी बनाने के लिए एक युवक आया था। इन दिनो सोशल मीड़िया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि  हलवाई रोटी बनाकर उसमें थूकता और फिर उसे नान में सेकने के लिए डाल देता है। यह वीड़ियो टविटर,फेसबुक व व्हाटसग्रुपों पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीड़िया पर वीड़ियो वायरल होने के गांव में हड़कंप मच हुआ है। इसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से टविटर के माध्यम से की गई है। थानाप्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार को भोजपुर पुलिस भी गांव पहुंच गई। वहां, उन्होंने लोगों से इसपर जानकारी ली, तो ज्ञात हुआ कि शादी समारोह एक स्कूल में आयोजित हुआ था, जिसमें मुरादनगर के रहने वाले युवक रोटियां बना रहे थे। थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। आरोपी मुरादनगर निवासी है और वह अपने घर से फरार हो गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें