ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशभदोही में विक्षिप्त महिला से गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने किया इनकार

भदोही में विक्षिप्त महिला से गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने किया इनकार

भदोही में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। चौरी थाना क्षेत्र के एक बाजार में रविवार को मनबढ़ों ने विक्षिप्त महिला के साथ रेप किया। पुलिस ने 2 युवकों को पकड़ा फिर छोड़ दिया।

भदोही में विक्षिप्त महिला से गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने किया इनकार
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,चौरी (भदोही)Mon, 08 Aug 2022 08:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भदोही में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। चौरी थाना क्षेत्र के एक बाजार में रविवार को मनबढ़ों ने विक्षिप्त महिला के साथ रेप किया। हालांकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल नहीं होने से रेप की पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया था। जिन्हें छोड़ने की चर्चाएं हैं। एसपी डॉक्टर अनिल कुमार का कहना है कि टीम भेजकर जांच कराई गई है। ऐसा कोई मामला नहीं मिला है। फिर भी जांच कराई जा रही है।

बाजार के लोगों ने बताया कि एक 30 साल की विक्षिप्त महिला इधर कई दिनों से बाजार में घूमी रहती है।बाजारवासियों द्वारा उसे भोजन आदि दिया जाता है। रविवार को बाजार में पंचर की दुकान चलाने वाले एक युवक पर आरोप था कि उसने बिस्कुट देने के बहाने बुलाया और फिर एक कमरे में लेकर जाकर दुराचार किया।

उसके बाद महिला के साथ कुछ और साथियों ने दरिंदगी की। लोगों को जानकारी होने पर आरेापितों को डांटा फटकारा गया। बाजार के लोगों ने मामले से चौरी थाने की पुलिस को अवगत करायाा। दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया था, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी सोमवार को होने पर जांच के लिए चौकी इंचार्ज को भेजा है। पूछताछ व मेडिकल के बाद ही रेप की पुष्टि हो पाएगी।

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि दुराचार जैसी कोई बात नहीं है। पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। उसी दौरान विक्षिप्त महिला पहुंची तो उसने खाने के लिए समोसा दिया। रेप जैसा मामला नहीं है।

epaper