ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशBigg Boss OTT 3 में देसी पर भारी पड़ेगी गांव की छोरी, कभी गांव वालें बोलते थे पागल, आज लाखों कमाती हैं शिवानी कुमारी

Bigg Boss OTT 3 में देसी पर भारी पड़ेगी गांव की छोरी, कभी गांव वालें बोलते थे पागल, आज लाखों कमाती हैं शिवानी कुमारी

औरैया के छोटे से गांव की बिटिया शिवानी कुमारी अब बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 में अपना जलवा दिखाएंगी। उनका चयन हो चुका है। इसके प्रोमो में शिवानी खास अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

Bigg Boss OTT 3 में देसी पर भारी पड़ेगी गांव की छोरी, कभी गांव वालें बोलते थे पागल, आज लाखों कमाती हैं शिवानी कुमारी
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,औरैयाFri, 21 Jun 2024 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

औरैया के छोटे से गांव की बिटिया शिवानी कुमारी अब बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 में अपना जलवा दिखाएंगी। उनका चयन हो चुका है। इसके प्रोमो में शिवानी खास अंदाज में दिखाई दे रही हैं। टिकटॉक पर एक से बढ़कर वीडियो बनाकर प्रसिद्ध  हुईं शिवानी सोशल मीडिया पर बड़ा चेहरा बन चुकी हैं। शुरुआत में वीडियो बनाने पर गांव के लोग उसके ऊपर हंसते थे। उसने देहाती स्टाइल में कई वीडियो बनाए जो उसके करियर में सफल साबित हुए। उनकी इस कामयाबी पर घर में जश्न का माहौल है। शिवानी का परिवार कभी पैसों के लिए मोहताज हुआ करता था। शिवानी ने जब टिकटॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया तो पहले उसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कई बार गांव वाले भी उसे पागल कहकर चिढ़ाने लगे थे।

अरियारी गांव की रहने वाली शिवानी की आज किस्मत बदल चुकी है। शिवानी ख्याति इतनी बढ़ गई कि उसे मिलने वालों का गांव में तांता लगने लगा है। यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर इस कदर वीडियो पसंद किए जाने लगे कि इससे उनकी आमदनी बढ़ गई। फिर क्या था, किस्मत बदलते ही घर, मकान और कार सब एक झटके में आ गया। शिवानी अब भले ही कानपुर में रहने लगी हों पर उनके बिग बॉस में आने से गांव में खुशी का माहौल है।

शिवानी से पहले औरैया की सीमा परिहार बिग बॉस में शिरकत कर चुकी हैं। शनिवार रात नौ बजे बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 की शुरुआत होगी। इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर इसे होस्ट करते दिखेंगे। शो के प्रोमो में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। प्रीमियर के नजदीक आने के साथ शो के प्रतिभागियों के नाम से भी पर्दा उठने लगा है, जिसमें शिवानी का भी नाम है। प्रोमो के कैप्शन में शिवानी को लेकर लिखा गया है कि देसी छोरी लेकर आ रही है अपने तेवर बिग बॉस ओटीटी-3 पर।

गांव में जश्न का माहौल 

शिवानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बारे में जानकारी साझा की है, जिस पर उन्हें बधाइयों देने वालों का तांता लग गया है। एक यूजर ने लिखा, बधाई हो शिवानी जी, जाओ और तहलका मचा दो, लोकल भाषा ही बोलना वहां पर भी, पूरा सपोर्ट रहेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, बधाई हो दीदू, हम सब आपके साथ हैं, ऑल द बेस्ट। शिवानी के गांव में जश्न है तो औरैया जिले के लोग भी खुश हैं।

सीमा परिहार भी रहीं बिग बॉस के घर 

दिबियापुर के संजय नगर में रहने वाली पूर्व दस्यु सुंदरी सीमा परिहार बिग बॉस सीजन-4 में श्वेता तिवारी व अन्य जानी-मानी हस्तियों के साथ प्रतिभागी बनाकर रही थीं। कुछ समय उनकी परफॉर्मेंस को जबरदस्त सपोर्ट दर्शकों से मिला था। मौजूदा समय में सीमा अपहरण के एक मामले में जिला जेल में सजा काट रही हैं।