ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविकास दुबे के साथ आतंकवादियों जैसा ही सलूक होगा, कानपुर में जो हुआ वह आतंकी घटना से कम नहीं : आईजी 

विकास दुबे के साथ आतंकवादियों जैसा ही सलूक होगा, कानपुर में जो हुआ वह आतंकी घटना से कम नहीं : आईजी 

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के तीसरे दिन आईजी रेंज मोहित अग्रवाल तीसरी बार रविवार को फिर कानपुर के बिकरू गांव पहुंचे। वहां उन्होंने विकास दुबे के जमींदोज किलानुमा मकान का निरीक्षण...

विकास दुबे के साथ आतंकवादियों जैसा ही सलूक होगा, कानपुर में जो हुआ वह आतंकी घटना से कम नहीं : आईजी 
कानपुर। हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jul 2020 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के तीसरे दिन आईजी रेंज मोहित अग्रवाल तीसरी बार रविवार को फिर कानपुर के बिकरू गांव पहुंचे। वहां उन्होंने विकास दुबे के जमींदोज किलानुमा मकान का निरीक्षण किया। आपरेशन विकास की गतिविधियों के बारें में उन्होंने बताया कि राजस्थान, हरियाणा और बिहार में भी पुलिस टीमें बनाकर कांबिंग शुरू हो गई है। इन सभी प्रदेशों के आईजी और डीआईजी सीधे संपर्क में हैं। इस चक्रव्यूह को भेद पाना आसान नहीं होगा। जल्द ही विकास पुलिस के शिकंजे में होगा। यह किसी आतंकी घटना से कम नहीं है। विकास के साथ वही सुलूक होगा जो एक आतंकवादी के साथ होता है।

जल्दी ही खुलासा होगा कले में क्या मिला है, जो है वह बड़ा है
नेस्तनाबूत किले से बरामदगी के सवाल पर आईजी ने कहा, जल्द ही बड़ा खुलासा किया जाएगा। पुलिस को सूचना थी कि विकास दुबे ने अपने घर में भारी मात्रा में आधुनिक हथियारों को दीवारों, तयखाने और सुरंग छिपा रखा है। छानबीन जारी है। 

चौबेपुर थाने का हर पुलिसकर्मी रडार पर, जांच शुरू
आई जी ने दो टूक कहा, चौबेपुर थाने से पुलिस कार्यवाही लीक हुई है, इसके पुख्ता सबूत मिल चुके हैं। पूरे थाने के ह पुलिसकर्मी की जांच होगी। मोबाइल काल डिटेल जुटाई जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ पुलिस हत्याकांड का षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

एडीजी भी पहुंचे बिकरू, बोले जल्द ही शिकंजे में होगा मोस्टवांटेड
बिकरु पहुंचे एडीजी जोन जय नारायण सिंह ने बताया कि आपराधिक इतिहास के बाद भी परिवार व नजदीक के लोगो को असलहों का लाइसेंस कैसे दिया गया है। इसकी जांच की जा रही है।11 असलहों की जांच की जा रही है। औरेया में जो गाड़ी मिली है उसकी जांच की जा रही है। गाड़ी में एक मोबाइल मिला है। गाड़ी से जुड़े परिवार से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मोस्टवांटेड तक पुलिस पहुंच जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें