ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतीन ऑडियो वायरल हाेने के बाद विकास दुबे की बहू चिल्लाई, पुलिस को जो पूछना है पूछ ले मैं सब सच बता दूंगी

तीन ऑडियो वायरल हाेने के बाद विकास दुबे की बहू चिल्लाई, पुलिस को जो पूछना है पूछ ले मैं सब सच बता दूंगी

कानपुर केस में लगातार तीन ऑडियाे वायरल होने के बाद विकास दुबे की बहु और गिरफ्तार शशिकांत की पत्नी मनु उर्फ पिंकू को उसके घर में ही पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। दो दिन से उसके दरवाजे पर...

तीन ऑडियो वायरल हाेने के बाद विकास दुबे की बहू चिल्लाई, पुलिस को जो पूछना है पूछ ले मैं सब सच बता दूंगी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुर Fri, 17 Jul 2020 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर केस में लगातार तीन ऑडियाे वायरल होने के बाद विकास दुबे की बहु और गिरफ्तार शशिकांत की पत्नी मनु उर्फ पिंकू को उसके घर में ही पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। दो दिन से उसके दरवाजे पर पुलिस तैनात है। शुक्रवार को वह मीडिया वालों को देखकर चिल्लाती रही कि पुलिस को जो पूछना है पूछ ले, मैं सच बताऊंगी। पर पुलिस कुछ पूछ ही नहीं रही। मुझे कहीं न निकलने दिया जा रहा है और न किसी से बात करने दिया जा रहा है। मेरा दम घुट रहा है। 

बता दें कि बुधवार को मनु की सास सुषमा की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। पुलिस ने एंबुलेंस से उसे पहले चौबेपुर सीएचसी भेजा फिर हैलट लेकर गई। इनके साथ मनु भी अपने दोनों बच्चों को लेकर अस्पताल गई थी। देर रात अस्पताल से छुट्टी होने के बाद पुलिस ने उसे घर छोड़ दिया। गुरुवार सुबह ही पुलिस ने उसे नजरबंद कर दिया। 

विकास दुबे केस में सामने आया बिहार का कनेक्शन, जानिए क्या हुआ खुलासा

सीओ को देगी बयान
लगातार वायरल हो रहे ऑडियो के बाद शुक्रवार को भी मनु ने कहा कि पहले वह कुछ भी सही नहीं बता रही थी लेकिन अब पूरी घटना के बारे में सब सही-सही बता देगी। हालांकि, वह इस बारे में बिकरू गांव में जन चौपाल लगाने वाले सीओ त्रिपुरारी पांडेय को ही बयान दर्ज कराएगी। मनु ने कहा कि वह किसी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहती है। सब कुछ सही-सही बताकर सुकून से रहना चाहती है, इसलिए झूठ नहीं बोलेगी। उधर, सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि पिछले दिनों गांव में कैंप के दौरान उसने काफी कुछ बताया था। उसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई है। यदि उच्चाधिकारी आदेश देंगे तो दोबारा बयान दर्ज करेंगे।

मनु का ससुर मठुभेड़ में मारा जा चुका है
बिकरू कांड के अगले ही दिन 3 जुलाई को पुलिस ने गांव के ही प्रेम प्रकाश पांडेय उर्फ मामा को मुठभेड़ में मार गिराया था। उसका बेटा शशिकांत पांडेय उर्फ सोनू फरार था। घर में प्रेम प्रकाश की बहू मनु उर्फ पिंकी और पत्नी सुषमा ही बची थीं। दोनों से कई चक्र की पूछताछ के बाद भी शशिकांत का पता नहीं चला था। इस बीच पुलिस ने मनु का फोन सर्विलांस और लिसिनिंग पर लिया। कुछ डाटा रिट्रीव कराया तो पूरा राज खुल गया।

पति की निशानदेही पर बरामद हुए थे हथियार
पुलिस ने 13 जुलाई की रात शशिकांत को चौबेपुर के मेला मैदान से गिरफ्तार किया था। उसकी निशानदेही पर विकास के घर से पुलिस की लूटी गई एक-47 रायफल और उसके घर से भूसे के बीच से इंसास रायफल बरामद की थी। 14 जुलाई को एडीजी कानून व्यवस्था ने कानपुर में प्रेस कान्फ्रेंस में बरामद हथियारों के बारे में जानकारी दी थी।

अब तक मनु के तीन वीडियो वायरल
शशिकांत की गिरफ्तारी के बाद मनु का एक ऑडियो वायरल हुआ। इसमें मनु अपने बड़े ससुर की बहू से फोन पर बात कर रही है। कह रही है कि भाभी आंगन में एक आदमी और बाहर दो आदमी मरे पड़े हैं। सभी पुलिस वाले हैं। विकास भैया और सबने मिलकर मारा है। इसके बाद वह अचानक चर्चा में आ गई। अगले दिन उसका एक और ऑडियो वायरल हुआ। इसमें वह अपने भाई से घटना के बारे में बात कर रही है। यह भी सलाह दे रही है कि तुम खांस दोगे तो मैं समझ जाऊंगी कि आसपास पुलिस है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें